Sunday , May 19 2024
Breaking News

कन्हैया को प्रत्याशी बनाने पर गिरिराज का निशाना, कांग्रेस बना रही रिजेक्ट लोगों को उम्मीदवार

बेगूसराय.

बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इन दिनों लगातार विपक्ष पर हमलावर हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने दिल्ली से कन्हैया कुमार को कांग्रेस का उम्मीदवार बनाए जाने पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस निराशा से भरी हुई पार्टी है। उसको कोई उम्मीदवार नहीं मिल रहा है, तब वह रिजेक्ट लोगों को अपना उम्मीदवार बना रही है। दुनिया की कोई ताकत मनोज तिवारी को नहीं हरा सकती।

'चलनी दुसलक सूप के'
वहीं, भाजपा नेता गिरिराज ने तेजस्वी यादव के द्वारा एनडीए गठबंधन को 100 सीट लाने के बयान पर भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि देहात में कहावत है कि चलनी दुसलक सूप के। जिनमें अपने सहस्त्र छेद हैं, वह आज एनडीए को चुनौती देने चले हैं। भारत की जनता विकास चाहती है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विकास पुरुष के रूप में देख रही है। नरेंद्र मोदी ही ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने चंद्रमा पर चंद्रयान को पहुंचाया तो गांव देहात में मजदूर किसानों, विश्वकर्मा समाज के लोग, बढ़ई, चर्मकार और कुंभकार जैसे लोगों को भी रोजगार दिलाने के अवसर प्रदान कर रहे हैं। उनकी आर्थिक रूप से मदद की जा रही है। दूसरे किसी व्यक्ति से ऐसी उम्मीद करना निरर्थक है।

'ये सिर्फ आम लोगों को गुमराह कर रहे'
वहीं, उन्होंने तेजस्वी यादव द्वारा लगातार नौकरी देने के बयान पर कहा कि माल महाराज का और मिर्जा खेले होली। बिहार में जो भी नौकरियां दी गईं, उसकी भूमिका एनडीए सरकार में ही बनाई गई थी। बाद में नीतीश कुमार के हस्ताक्षर से बिहार में लोगों को नौकरियां प्राप्त हुईं। तेजस्वी यादव को अगर बताना है तो वह यह बताएं कि उनके पास पांच विभाग थे, उन विभागों में उन्होंने कितनी नौकरियां दी हैं। यह सिर्फ आम लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

कानपुर के हंसपुरम में पति ने सनसनीखेज वारदात को दिया अंजाम

कानपुर कानपुर के हंसपुरम में पति ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। छह साल की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *