Tuesday , May 7 2024
Breaking News

ग्रेट रिपब्लिक डे सेल: अमेजन पर आईफोन 14 को हाफ प्राइस में प्राप्त करें, यहां है धमाकेदार ऑफर

iPhone 14 Discount: अमेजन की Great Republic Day Sale 2024 भारत में शुरू हो चुकी है और ये 13 जनवरी से लेकर 18 जनवरी तक चलने वाली है. इस सेल में वैसे तो तमाम तरह के प्रोडक्ट्स पर अच्छा डिस्काउंट देखने को मिल रहा है, हालांकि से भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है iPhone 14 मॉडल पर जिसे खरीदने के लिए अब ग्राहकों को काफी कम कीमत चुकानी पड़ेगी. अगर आप भी आईफोन 14 मॉडल खरीदना चाहते हैं और आपका बजट साथ नहीं दे रहा था, तो अब आपके पास इसे कम कीमत में खरीदने का अच्छा मौका है. 

कितना है डिस्काउंट 

अगर बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो iphone 14 की खरीदारी पर ग्राहकों को अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर अमेजन पर कीमत की बात करें तो ये तकरीबन ₹79,900 (128 GB) है, हालांकि कंपनी की तरफ से ग्राहकों को अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2024 के मौके पर 29 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस भारी डिस्काउंट के लागू होने के बाद ग्राहक काफी ज्यादा बचत कर सकते हैं.

iPhone 14 के स्पेसिफिकेशन्स 

Apple iPhone 14 एक पॉवरफुल उपकरण है जो कई प्रभावशाली सुविधाएं प्रदान करता है. इसमें पतले बेजल्स के साथ 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले है, जो एक शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है. यह डिस्प्ले विभिन्न रंगों की एक विस्तृत सीरीज दिखा सकता है और एचडीआर सामग्री का समर्थन करता है, साथ ही 1200-नाइट ब्राइटनेस प्रदान करता है. यह डिवाइस सुरक्षित और सुविधाजनक अनलॉकिंग के लिए फेस आईडी सेंसर के साथ आता है.

iPhone 14 A15 बायोनिक चिप पर आधारित है, जिसमें 16-कोर न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट (NPU) और 5-कोर ग्राफिक्स प्रोसेसर शामिल हैं. फ़ोन में विभिन्न स्टोरेज विकल्प उपलब्ध हैं, जैसे कि 128GB, 256GB और 512GB, जो आपको अपनी सभी फ़ाइलों और ऐप्स के लिए पर्याप्त स्थान प्रदान करते हैं. iPhone 14 में डुअल-कैमरा सेटअप है. दोनों 12-12MP के हैं. डिवाइस वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए डॉल्बी विजन को सपोर्ट करता है

About rishi pandit

Check Also

फोन में दिखें ये 8 साइन, तो समझ जाएं हो रही है जासूसी?

इंटरनेट के दौर में फोन हैकिंग की घटनाएं बढ़ गई है। साथ ही हर सेक्टर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *