Saturday , May 18 2024
Breaking News

अमेज़न पर कूलर्स और वॉटर प्यूरिफायर्स पर भारी छूट: बचत का बेहतरीन मौका

 अमेजन ग्रेट समर सेल 2024 शुरू हो गई है. इस सेल में वॉटर कूलर और प्यूरीफायर पर जोरदार ऑफर दिए जा रहे हैं. अगर आप पानी की जरूरतों के लिए लॉन्ग टर्म सोल्यूशन की तलाश में हैं, तो अमेजन पर ये ऑफर आपके लिए ही है क्योंकि इसमें वॉटर कूलर और प्यूरीफायर पर 51% तक की छूट दी जा रही है. एक्वागार्ड, प्योरइट और अन्य जैसे टॉप ब्रांडों की तरफ से जोरदार डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

1. KENT Supreme Alkaline RO Water Purifier 

केंट सुप्रीम अल्कलाइन आरओ वॉटर प्यूरीफायर को अपनी उन्नत आरओ+यूवी+यूएफ+अल्कलाइन+टीडीएस नियंत्रण प्रक्रिया के साथ 100% शुद्ध पानी देने के लिए डिज़ाइन किया गया है. अगर आप इसे अमेजन समर सेल के दौरान इसे खरीदते हैं, तो आपको 4 साल की फ्री सर्विस, 8L स्टोरेज और 20 LPH प्यूरिफिकेशन के साथ एक बेहतरीन प्यूरीफायर मिलता है.

2. HUL Pureit Eco Water Purifier

एचयूएल प्योरइट इको वॉटर सेवर एक अत्यधिक कुशल जल शोधक है जो आपको सुरक्षित पानी प्रदान करने के लिए आरओ + यूवी + एमएफ तकनीकों को जोड़ता है. इस प्यूरीफायर के साथ, आपको 10L क्षमता, 60% पानी रिकवरी और 24 LPH फ्लो रेट मिलता है – जो अमेज़न ग्रेट समर सेल 2024 के दौरान रियायती दर पर उपलब्ध है.

3. Voltas Plastic Pearl Water Dispenser (Standard Size, Black)

वोल्टास प्लास्टिक पर्ल वॉटर डिस्पेंसर आपकी जलयोजन आवश्यकताओं के लिए एक बहुमुखी और सुविधाजनक उपकरण है. इसकी क्षमता 3.2 लीटर है और इसमें गर्म, ठंडा या सामान्य तापमान का पानी उपलब्ध कराने के लिए तीन बटन हैं. Amazon ग्रेट समर सेल 2024 से आप इसे रियायती कीमत पर खरीद सकते हैं.

4. Blue Star Water Dispenser with Refrigerator Hot and Cold Taps (Bwd3Fmrga-G, Grey), 15 Liter

ब्लू स्टार वॉटर डिस्पेंसर में गर्म, ठंडा और सामान्य नल, 15-लीटर रेफ्रिजरेटर और बहुत कुछ है. पुश टाइप टैप के साथ, आप पानी लाते समय सुविधा का आनंद ले सकते हैं – अब अमेज़ॅन समर सेल 2024 के दौरान ऑफ़र मूल्य पर उपलब्ध है.

About rishi pandit

Check Also

Fake Customer Care: गूगल सर्च से कस्टमर केयर के फर्जी नंबर हटाने के लिए दुर्ग IG ने भेजा नोटिस

धोखाधड़ी गतिविधियों को रोकने एवं आवश्यक कार्रवाई करने के कहा हैगूगल सर्च पेजों पर प्रदर्शित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *