Sunday , May 19 2024
Breaking News

Satna: सतना के मोहम्मद अल ने 12वीं में हासिल किया शानदार 83.4% अंक आई एस सी परीक्षा में

सतना,,भास्कर हिंदी न्यूज़/ क्रिस्टकुला मिशन, सतना के छात्र मोहम्मद अल शगील ने 12वीं की आई एस सी ह्यूमैनिटी संकाय परीक्षा में शानदार 83.4% अंक हासिल करके पूरे सतना में अपना नाम रोशन कर दिया है। जवाहर नगर मैत्री उन्नति कॉलोनी में रहने वाले मोहम्मद अल के पिता शेरू खान, एक ऑटोमोबाइल कंपनी में वाइस प्रेसिडेंट के पद पर कार्यरत हैं।

मोहम्मद अल न केवल पढ़ाई में अव्वल रहे हैं, बल्कि वे एक सक्रिय समाजसेवी भी हैं। हाल ही में, उन्होंने बंगलौर में आयोजित राष्ट्रीय स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में भाग लिया था। अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद, मोहम्मद अल सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं।

मोहम्मद अल की इस सफलता पर उनके परिवार, शिक्षकों और दोस्तों ने उन्हें बधाई दी है। उनके पिता शेरू खान ने कहा, “मुझे अपने बेटे पर बहुत गर्व है। उसने कड़ी मेहनत और लगन से यह मुकाम हासिल किया है।”

मोहम्मद अल ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, शिक्षकों और दोस्तों को दिया है। उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा से ही सिविल सेवा परीक्षा में सफल होने का सपना देखा था। मैंने अपनी शिक्षा पूरी लगन से की और आज मुझे खुशी है कि मैं अपने सपने के करीब पहुंच रहा हूं।”

मोहम्मद अल का यह सफलता उन सभी युवाओं के लिए प्रेरणा है जो अपने जीवन में कुछ बड़ा हासिल करना चाहते हैं। उनकी कड़ी मेहनत और लगन बताती है कि यदि आप अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित हैं, तो आप निश्चित रूप से सफलता प्राप्त कर सकते हैं।

About rishi pandit

Check Also

Satna: समर्थन मूल्य पर अब गेंहू की खरीद होगी 31 मई तक

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले भर में निर्धारित खरीदी केन्द्रों में पंजीकृत किसानों से गेंहू का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *