Tuesday , July 9 2024
Breaking News

Anupama Spoiler Alert : किंजल और पारितोष की इस हरकत से नाराज हुई बा, अनुपमा ने घरवालों के सामने रखी ये बात

Anupama Spoiler Alert: digi desk/BHN/ स्टार प्लस के सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में राखी के बदले तेवर देख कर अनुपमा हैरान हो जाती है. लेकिन उसे जल्द पता चल जाता है कि राखी अपने पति औऱ किंजल के सामने अच्छी बनने का नाटक कर रही है. राखी अनुपमा से कहती है कि वो अपनी बेटी को वापस अपने घर लाकर रहेगी. वहीं, अनुपमा उससे कहती है कि वो ऐसा बिल्कुल नहीं कर पायेगी.आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सब खाना खा रहे होते है. तभी किंजल और पारितोष भी खाने के लिए आते है. दोनों को एक ही प्लेट में खाते देख बा गुस्सा करती है. साथ ही ये भी कहती है कि सास खाना परोस रही है और बहू बैठ कर खाना खा रही है. ये सुनकर किंजल को बुरा लगता है.

अनुपमा पारितोष औऱ किंजल से मिलने उसके कमरे में जाती है और तोषू को किसी काम से बाहर भेज देती है. किंजल को अनुपमा समझाती है कि घरवालों के सामने उन्हें कैसा रहना है. किंजल ये बात समझ जाती है औऱ कहती है कि वो इसका ध्यान रखेगी. अनुपमा जाते- जाते कहती है कि जब तक दोनों की शादी अच्छे से नहीं हो जाती है तब तक किंजल उसके या पाखी के कमरे में सो सकती है.

बा और अनुपमा बात कर रहे होते है तभी तोषू वहां आता है औऱ कहता है कि किंजल के पेट में बहुत दर्द हो रहा है. आप लोग जल्दी चलो. उस समय किंजल अपनी मां राखी से बात कर रही होती है. बा कहती है कि उसे घी में खाने की आदत नहीं है इसलिए ऐसा हुआ होगा. जिसके बाद अनुपमा उसे आजवाइन पिलाती है और उसका पेट दर्द ठीक हो जाता है.

देविका अनुपमा को जॉब के लिए एक दी से मिलने के लिए कहती है. अनुपमा घरवालों से कहती है कि वो जॉब के लिए स्कूल जा रही है. राखी अपनी बेटी के लिए मिनलर वाटर और खाना भिजवाती है और कहती है कि आद से वो यही सब खाएंगी. ये देखकर अनुपमा और बा उसे समझाते है, लेकिन राखी किसी की नहीं सुनती. किंजल अपनी मां को समझाती है औऱ कहती है कि उसे ये सब करने की कोई जरूरत नहीं है.

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *