Tuesday , May 14 2024
Breaking News

‘KGF: Chapter 2’ के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग पूरी, इस दिन रिलीज होगा टीजर

‘KGF: Chapter 2’: digi desk/BHN/ सुपरस्टार यश (Yash) उनके फैन केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब इस एक्शन ड्रामा फिल्म के क्लाइमैस की शूटिंग पूरी कर ली गई है. यह साल 2018 की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘‘केजीएफ” का सीक्वल है. इस फिल्‍म का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं. ‘‘केजीएफ:चैप्टर 2” में अभिनेता संजय दत्त ने भी काम किया है. वहीं इस फिल्‍म का टीजर 8 जनवरी 2021 को रिलीज किया जाएगा.

संजय दत्त पहली बार किसी कन्नड़ फिल्म में काम कर रहे हैं. नील ने फिल्म के कलाकारों और फिल्म निर्माण टीम के सदस्यों की फिल्म की शूटिंग समाप्त होने के बाद ली गई तस्वीर ट्वीट की. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि थका देने वाली शूटिंग पूरी हुई. उन्होंने कहा कि बेहतरीन टीम ने अपना कार्य समाप्त किया. उन्होंने कहा कि संजय दत्त वास्तविक जीवन में एक सच्चे योद्धा हैं. संजय दत्‍त ने नवंबर में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की थी.

अभिनेता यश भी ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ की तैयारी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और यही वजह है कि वह दस मिनट के सीन के लिए छह महीने से अधिक समय से ट्रेनिंग ले रहे हैं. सिर्फ वे ही नहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भी इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगी. इस फिल्म में रवीना टंडन एक राजनेता की भूमिका में दिखाई दे सकती हैं. केजीएफ के जरिए रवीना टंडन एक्टिंग की दुनिया में अपनी वापसी करती हुई नजर आएंगी.

 

About rishi pandit

Check Also

अक्षय कुमार और प्रभास की फिल्म कन्नपा का टीजर कान्स फिल्म फेस्टिवल में होगा रिलीज

मुंबई बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *