Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Crime: दसवीं की छात्रा से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर 3 माह तक किया शोषण

Madhya pradesh bhopal bhopal crime misdeed with 10th class student exploited for three months by making video: digi desk/BHN/भोपाल/कोलार इलाके में एक दसवीं की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित संदीप वर्मा 19 वर्षीय वाहन चालक है।उसने उसे अकेला पाकर दुष्कर्म किया और उसके अश्लील फोटो खींचकर तीन माह तक दैहिक शोषण किया।

बाद में छात्रा तंग आ गई तो उसने पुलिस में एफआइआर दर्ज कराईं। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोलार पुलिस के मुताबिक 15 वर्षीय किशोरी अपनी मां के साथ रहती है।

सागर का रहने वाला 19 वर्षीय संदीप वर्मा युवती के घर के बगल में रिश्तेदारी होने के कारण संदीप का छात्रा के घर के पड़ोस में आना-जाना था। इस दौरान आरोपित की पीडिता से दोस्ती हो गई थी।

फरवरी 2023 में एक दिन वह छात्रा के घर पहुंचा था तो उस समय किशोरी अकेली थी, उससे इसका फायदा उठाया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म कर दिया। इस दौरान आरोपित ने उसके अश्लील फोटो भी खींच लिए। उसे दिखाकर वह छात्रा को ब्लैकमेल कर दैहिक शोषण करने लगा।

आरोपित जब भी भोपाल आता और नाबालिग के साथ दुष्कर्म करता था । परेशान होकर छात्रा ने पूरा घटनाक्रम अपनी मां को बता दिया। बाद में मां के साथ पीडिता ने थाने में जाकर उसकी रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

About rishi pandit

Check Also

MP: अवैध संबंधों की शंका ने पत्नी को बना दिया सुपारी किलर, भांजी के साथ मिलकर पति की करवा डाली हत्या

Madhya pradesh ujjain ujjain suspicion of illicit relations made wife betel nut killer along with …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *