Saturday , September 21 2024
Breaking News

Priyanka Vadra PM candidate: विपक्षी दलों से अपील, प्रियंका को घोषित करें PM पद की उम्मीदवार

National priyanka vadra pm candidate appeal to opposition parties declare priyanka gandhi vadra as pm candidate: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत के बाद कांग्रेस का कॉन्फिडेंस हाई है। पार्टी नेताओं को लगने लगा है कि यह जीत आने वाले विधानसभा चुनावों और फिर लोकसभा चुनावों में भाजपा की हार की राह आसान कर सकती है। इस बीच, कांग्रेस प्रवक्ता और वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बड़ी बात कही है।आचार्य प्रमोद कृष्णम ने समाचार एजेंसी ANI से बातचीत में कहा कि तमाम विपक्षी दलों को मिलकर प्रियंका वाड्रा को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवार घोषित कर देना चाहिए।उन्होंने कहा, अगर विपक्ष को 2024 में नरेंद्र मोदी को हराना है तो ऐसा बड़ा चेहरा सामने लाना होगा जो लोकप्रिय, विश्वसनीय और स्वीकार्य हो। मुझे लगता है कि प्रियंका वाड्रा से अधिक लोकप्रिय, स्वीकार्य और विश्वसनीय कोई नेता नहीं है। मैं विपक्षी दलों से उन्हें पीएम उम्मीदवार घोषित करने की अपील करना चाहता हूं।

क्या पीएम की कुर्सी के लिए राहुल बनाम प्रियंका

क्या पीएम पद की उम्मीदवार के लिए कांग्रेस में राहुल गांधी बनाम प्रियंका वाड्रा होने जा रहा है? जानकारों का कहना है कि विपक्ष से पहले कांग्रेस को यह तय करना होगा कि वे किसे अपना चेहरा बनाना चाहती है? कांग्रेस में राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा के नाम पर दो धड़े बंटे हुए हैं।

कर्नाटक चुनाव में जीत के बाद से नेता राहुल को पीएम उम्मीदवार ही नहीं, बल्कि अगल प्रधानमंत्री बताते लगे हैं। वहीं विपक्षी दलों में इस पर अभी कोई चर्चा नहीं हुई है। गांधी परिवार के किसी सदस्य को चेहरा बनाने पर ममता बनर्जी के साथ ही अखिलेश यादव, केसीआर और अरविंद केजरीवाल को आपत्ति हो सकती है।

About rishi pandit

Check Also

प्रदेश के पैंशनर्ज ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला, लंबित मांगों को लेकर पैंशनर्ज ने सभी जिला मुख्यालय में धरने-प्रदर्शन किए

शिमला प्रदेश के पैंशनर्ज ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इसी कड़ी में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *