Sunday , May 19 2024
Breaking News

National: केरल यात्रा के दौरान PM को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

National pm modi kerala visit threat to blow up pm modi during kerala visit police investigation on: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को दिनी केरल दौरे पर जाने वाले हैं। इससे पहले मिले एक पत्र के बाद पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप की स्थिति है। पत्र में सुसाइड बम से  प्रधानमंत्री की हत्या करने की धमकी दी गई है। कोच्चि के किसी शख्स द्वारा कथित रूप से मलयालम में लिखा गया पत्र भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन के कार्यालय में मिला है। सुरेंद्रन ने चिट्ठी को पुलिस को सौंप दिया है। मामले की जांच जारी है।

वाकई खतरा या किसी ने किया मजाक

पत्र में एन के जॉनी नाम के व्यक्ति का पता लिखा गया था, जहां पुलिस पहुंच चुकी है। पत्र में लिखा गया है कि पीएम मोदी के साथ भी वही होगा जो पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के साथ हुआ था। हालांकि कोच्चि के मूल निवासी जॉनी ने पत्र लिखे जाने से इनकार किया, लेकिन आरोप लगाया कि यह उनके खिलाफ साजिश है।

जॉनी ने मीडिया को बताया कि पुलिस उनके घर आई थी और पत्र के बारे में पूछताछ की थी। पुलिस ने मेरी लिखावट से पत्र का मिलान किया है। पुलिस को भी लग रहा है कि इस हरकत के पीछे कोई और है। हो सकता है कि वह व्यक्ति मुझसे द्वेष रखता हो। मैंने उन लोगों के नाम साझा किए हैं जिन पर मुझे शक है।

सुरक्षा पर आमने-सामने भाजपा और प्रदेश सरकार

इस बीच, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने प्रधानमंत्री की यात्रा से संबंधित वीवीआईपी सुरक्षा योजना को लीक करने के लिए राज्य पुलिस की आलोचना की है। उन्होंने कहा, धार्मिक चरमपंथी संगठन बहुत मजबूत और सक्रिय हैं। राज्य के खुफिया प्रमुख की रिपोर्ट मीडिया में लीक हो गई है। इसमें प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI), पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP), SDPI और माओवादियों सहित कई संगठनों का जिक्र है, लेकिन राज्य सरकार इन संगठनों को बचा रही है।

About rishi pandit

Check Also

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में आज तड़के एक कार और लॉरी के बीच हुई टक्कर में पांच लोगों की मौत

अनंतपुर आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में शनिवार तड़के एक कार और लॉरी के बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *