Thursday , May 2 2024
Breaking News

Chhatarpur: नाबालिग को बाइक चलाने से रोका, पिता ने SI को मारा थप्पड़, बंदूक भी तानी

छतरपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहर के महोबा बाइपास पर चेकिंग कर रहे पुलिस जवानों ने तेज रफ्तार बाइक चला रहे नाबालिग को रोक लिया। नाबालिग से कार्रवाई करने से पहले पुलिस ने समझाइश के लिए उसके पिता को फोन करवाया। पुलिस का फोन पहुंचने पर पिता बड़े बेटे के साथ कार में सवार होकर आया।

मौके पर आकर पिता ने बेटे को समझाइश देने के बजाए ओरछा रोड थाने के एसआइ देवेंद्र यादव को थप्पड़ मार दिया। इसी दौरान बड़े बेटे ने पुलिस जवानों पर बंदूक तान ली। वारदात बुधवार देर रात की है। मौके पर मौजूद ओरछा रोड थाना टीआइ अभिषेक चौबे, कोतवाली टीआइ अरविंद सिंह दांगी ने किसी तरह से पिता-पुत्र को काबू में कर बंदूक छीनीं। दोनों को गिरफ्तार कर हवालात भिजवाया गया।

पूरी वारदात

एसपी अमित सांघी के निर्देश पर बुधवार शाम सात बजे ओरछा रोड थाना प्रभारी अभिषेक चौबे, कोतवाली थाना प्रभारी अरविंद दांगी पुलिस टीम के साथ महोबा बाइपास पर चेकिंग अभियान चला रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक चला रहे नाबालिग को पुलिस टीम ने रोका। नाबालिग ने जवानों के इशारे पर बाइक रोकने के बजाए, उन्हें टक्कर मारने की कोशिश की। इस दौरान जवानों ने किसी तरह से नाबालिग की बाइक रुकवा ली। नाबालिग पर कार्रवाई से पहले पुलिस ने उसके पिता पूर्व जिला पंचायत सदस्य विजय प्रताप सिंह उर्फ छोटे राजा मनकारी को फोन किया। पुलिस का फोन पहुंचने पर कुछ देर बाद राजा मनकारी अपने बड़े बेटे विक्रम सिंह उर्फ शानू राजा के साथ कार में सवार होकर पहुंचे। पुलिस जवान कुछ समझ पाते उससे पहले ही राजा मनकारी ने मौके पर मौजूद एसआइ देवेंद्र यादव को थप्पड़ मार दिया।

थप्पड़ मारते ही हमले के लिए बंदूक लोड की

राजा मनकारी ने एसआइ को थप्पड़ मारा तो इसी दौरान विक्रम सिंह ने कार से लाइसेंसी बंदूक निकालकर लोड कर ली। विक्रम ने हमले के लिए पुलिस जवानों की ओर बंदूक तानी तो इसी दौरान पुलिस जवानों ने किसी तरह से तत्परता दिखाते हुए बंदूक छीन ली और पिता-पुत्र को काबू में किया। आरोपियों ने इस दौरान ओरछा रोड थाना टीआइ अभिषेक चौबे से भी कहा सुनी की। इस पर टीआइ चौबे और टीआइ अरविंद सिंह दांगी ने दोनों आरोपियों को अपने अंदाज में समझाइश दी। मौके पर ही दोनों पर लाठी भी भांजी गईं।

दर्ज किया केस

शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपित छोटे राजा मनकारी और विक्रम सिंह पर शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। वहीं बाइक चला रहे नाबालिग पर पुलिस की ओर से मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मुकदमा कायम किया गया है। पुलिस ने गुरुवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। पुलिास की ओर से बताया गया है कि छोटे राजा मनकारी पर पूर्व में भी दो मुकदमे दर्ज हैं।

About rishi pandit

Check Also

MP: दंडी आश्रम यौन शोषण मामला: माता-पिता ने FIR में लिखवाया- आचार्य राहुल बच्चों से कहता था मुझसे शादी कर लो..!

Madhya pradesh ujjain dandi ashram sexual abuse case parents wrote in the fir acharya rahul …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *