Friday , May 17 2024
Breaking News

National: टिकट घोषणा के इंतजार में बीता पूरा दिन, राहुल गांधी ने लिया ऑनलाइन नामांकन पत्र, अमेठी से लड़ेंगे..!

National amethi the whole day was spent waiting for-the ticket announcement it-was also discussed that rahul took the: digi desk/BHN/अमेठी/ राहुल गांधी अमेठी से उम्मीदवार होंगें या नहीं इस पर पूरे दिन कयास लगते रहे। गौरीगंज के केंद्रीय कार्यालय में दिनभर तरह-तरह की अफवाहों का दौर चलता रहा। 

अमेठी का कांग्रेस कार्यालय आज पूरे दिन गुलजार रहा। वर्ष 2019 में राहुल गांधी की हार के बाद 2024 में पहली बार गौरीगंज स्थित केंद्रीय कांग्रेस कार्यालय पर बृहस्पतिवार को चहल पहल दिखी। बृहस्पतिवार की सुबह दस बजे ही सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा और गांधी परिवार के करीबी मनोज मट्टू के साथ ही अधिवक्ता केसी कौशिक गौरीगंज कांग्रेस कार्यालय पहुंच गए। 

उन्होंने संगठन के नेताओं के साथ ही गठबंधन के नेताओं के साथ अलग-अलग चरणों में बैठक की। सभी को अलग-अलग जिम्मेदारी दी। किसी को कागजी काम का जिम्मा सौंपा गया तो किसी को अन्य प्रबंध के लिए लगाया गया। दिन भर कई चरणों में बैठक हुई। शाम तक कांग्रेस के नेता कुछ भी बोलने से कतराते रहे। जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल से पूछा गया तो उनका कहना था कि अभी कोई जानकारी नहीं है, जो आपसे शेयर करें।

दिन भर नामांकन पत्र लेने की रही गहमागहमी
अमेठी में कांग्रेस से नामांकन पत्र लेने को लेकर दिन भर गहमागहमी रही। हर कोई कलेक्ट्रेट में इंतजार करता दिखा लेकिन, शाम तक कोई नहीं आया। सियासी गलियारों में यह चर्चा आम है कि ऑनलाइन नामांकन पत्र लिया गया है लेकिन, इसकी कोई भी कांग्रेस का नेता पुष्टि नहीं कर रहा है। हालांकि नामांकन पत्र लेने के सवाल पर अधिवक्ता केसी कौशिक का कहना है कि नामांकन पत्र खरीदने के लिए चालान जमा करना जरूरी नहीं है। चालान को इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है। चालान जमा करना जरूरी नहीं है। 

About rishi pandit

Check Also

एनसीबीसी ने पश्चिम बंगाल और पंजाब में ओबीसी के लिए आरक्षण कोटा बढ़ाने की सिफारिश की

नई दिल्ली  राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (एनसीबीसी) ने पंजाब और पश्चिम बंगाल में अन्य पिछड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *