Friday , May 10 2024
Breaking News

थाने के अंदर बैठे थे आइजी और बाहर नशे में गालियां दे रहा था सिपाही

Indore crime:इंदौर/ विजयनगर थाने में गुरुवार रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब नशे में धुत एक सिपाही आइजी और एसपी को ही गालियां देने लगा। पुलिस उसे छेड़छाड़ के आरोप में पकड़ कर लेकर आई थी। सिपाही के सिर से खून निकल रहा था। उसने कहा कि मुझे पुलिस ने ही पीटा है। जिस लड़की ने शिकायत की है, उसके भाई ने ही मेरी पिटाई की। पुलिस ने सिपाही का मेडिकल परीक्षण करवाया है। लड़की की शिकायत भी दर्ज कर ली है।

वाकया रात करीब पौने 12 बजे का है। सिपाही का नाम रवि यादव है और लसूड़िया थाने में पदस्थ है। देर रात ड्यूटी के बाद घर पहुंचा और छककर शराब पी। नशे में रवि उसके घर की प्रथम मंजिल पर किराए से रहने वाली युवती से विवाद करने लगा। युवती ने भाई को कॉल कर दिया और रवि को पकड़ लिया। युवती के भाई ने कंट्रोल रूम कॉल कर डॉयल 100 को बुला लिया। सिपाहियों को देखकर रवि बौखला गया और गालियां देने लगा। सादी वर्दी में होने से सिपाही उसे आवारा समझे और डंडों से पिटाई कर दी। जैसे-तैसे उसे पकड़ा और विजय नगर थाना लेकर आ गए। उस वक्त थाने में आइजी योगेश देशमुख, एसपी(पूर्वी) विजय खत्री, एएसपी (पूर्वी-2) राजेश रघुवंशी और विजयनगर क्षेत्र के सीएसपी राकेश गुप्ता बैठे हुए थे। आइजी ड्रग्स तस्कर और देह व्यापार के आरोपितों से पूछताछ कर रहे थे। जैसे ही डॉयल 100 के पायलट ने आइजी और एसपी की गाड़ी देखी, वह वाहन को थाने से बाहर ले आया। मीडियाकर्मियों ने फोटो खींचे तो रवि अफसरों को भी गालियां देने लगा। एसपी खत्री दौड़कर बाहर आए और रवि को मेडिकल के लिए रवाना किया।

झूठा आरोप लगाया, मुझे पीटा गया

कार्रवाई की जानकारी मिलते ही रवि के परिजन भी थाने पहुंच गए। उन्होंने कहा कि उसकी युवती से मामूली कहासुनी हुई थी। छेड़छाड़ का आरोप लगा कर उसकी पिटाई करवा दी। रवि के हाथ और सिर में चोंटें भी आई हैं। पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवती ने लिखित शिकायत की है।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: 15 माह के मासूम ने खेलते समय निगल ली ब्लेड, गले में फंसी तो अटक गई सांसें, डॉक्टर्स ने बचाई जान

अनूपपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ पंद्रह माह का मासूम बच्चा रोहित सिंह कल शाम घर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *