Thursday , May 16 2024
Breaking News

Spiritual: 31 मार्च से मीन राशि वालों की बढ़ सकती है मुश्किलें, नौकरी छूटने का डर..!

Mercury transit career prediction of pisces difficulties may increase there will be fear of losing job: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ वैदिक ज्योतिष के अनुसार बुध ग्रह 31 मार्च को दोपहर 03.28 मिनट पर मेष राशि में प्रवेश करेगा। राशि परिवर्तन का असर मीन राशि पर भी पड़ेगा। मीन राशि के जातकों को अपने करियर में सहकर्मियों के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध बनाकर रखना होगा। कार्यस्थल पर अपने काम को पूरे ध्यान लगाकर करें, ताकि कोई गलती न हो, जॉब छूटने का खतरा है।

स्वभाव में आ सकता चिड़चिड़ापन

ज्योतिषाचार्य के अनुसार, मीन राशि के जातक चिड़चिड़े स्वभाव के कारण काम पर ध्यान नहीं दे पाते हैं। अगर आप किसी कंपनी के मालिक हैं, तो आपको सख्त होने के बजाय कर्मचारियों के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध रखने चाहिए। उनके साथ मस्ती का माहौल रखना चाहिए। जिससे कर्मचारी खुश होंगे और कड़ी मेहनत करेंगे।

लव अफेयर में जल्दबाजी न करें

कोई नया व्यापार शुरू करने के बारे में फिलहाल न सोचें, अन्यथा आप निराश होंगे। बेहतर समय की प्रतीक्षा करें। आर्थिक रूप से समय आपके लिए ठीक नहीं है। युवाओं को प्रेम के मामले में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए, बल्कि एक-दूसरे को समझकर आगे बढ़ना चाहिए। नकारात्मक प्रवर्ती वाले लोगों से दूर रहें।

खान-पान का रखना होगा ध्यान

परिवार और पड़ोसियों से तालमेल बनाकर रखना होगा। आंखों में किसी तरह की परेशानी हो सकती है। सिर दर्द मन की शांति भंग कर सकता है। सुबह उठकर योग और ध्यान करें। बीमारियों से बचने के लिए खान-पान का विशेष ध्यान रखें।

About rishi pandit

Check Also

वृद्धि योग: वृषभ, सिंह, कन्या, मकर और मीन राशि के लिए शुभ समय

कल 14 मई दिन मंगलवार को चंद्रमा अपनी ही राशि कर्क में संचार कर रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *