Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Rudraksh Mahotsav : कुबेरेश्वर धाम में सुबह महिला व शाम को पुलिसकर्मी की मौत, अब तक 6 मौतें

Sehore rudraksh mahotsav ehore 2023 so far 6 people have died in kubereshwar dham of sehore: digi desk/BHN/सीहोर/ ।कुबेरेश्वर धाम में 16 फरवरी से शुरू हुए रुद्राक्ष महोत्सव व शिव महापुराण में लगातार मौत का सिलसिला जारी है। अब तक चार महिला, एक बच्चे और एक प्रधान आरक्षक सहित छह लोगों की मौत हो चुकी है। साेमवार को सुबह जहां झांसी की एक महिला की मौत हुई, वहीं शाम को इंदौर के प्रधान आरक्षक की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई, जिसे आष्टा सिविल अस्पताल पीएम के लिए भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह कुबेरेश्वर धाम में झांसी निवासी पूनम सिंह 40 वर्ष की मौत हो गई। महिला का पीएम सरकारी अस्पताल में कराया गया, जहां हृदयाघात व पेट में पानी व बीमारी के कारण महिला की मौत होना बताया गया है।

महिला को मौत के बाद कुबेरेश्वर धाम की एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया था, जहां शाम को पीएम होने के बाद झांसी से आए परिजनों को शव सौंप दिया गया, वहीं पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा में इंदौर से ड्यूटी करने के लिए 17 फरवरी को सीहोर पहुंचे प्रधान आरक्षक श्याम मीणा उम्र 45 वर्ष की सोमवार को ड्यूटी के दौरान मौत हो गई।

प्रधान आरक्षक की मौत का समाचार सुनकर ड्यूटी कर रहे अन्य पुलिसकर्मियों में भी खलबली मच गई। उक्त प्रधान आरक्षक की मौत की सूचना पुलिस अधीक्षक सहित शीर्ष अधिकारियों को दी गई।

आष्टा टीआई पुष्पेंद्र सिंह राठौर ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक इंदौर के प्रधान आरक्षक का पोस्टमार्टम मंगलवार 21 फरवरी को आष्टा सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम कक्ष में कराया जाएगा, उसके बाद शव इंदौर भेजा जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

MP: 29 सीटों पर 66.87% मतदान, पिछली बार से 4.29% कम, आयोग ने जारी किए अंतिम आंकड़े

Madhya pradesh bhopal mp news 66-87 voting on 29 seats in mp 4-29 less than …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *