Tuesday , May 14 2024
Breaking News

Brahmastra: ब्रह्मास्त्र ने KGF 2 से लेकर इन फिल्मों के तोड़े रिकॉर्ड, अब तक इतनी कमाई

Brahmastra Box Office: digi desk BHN/जहां काफी लंबे समय से बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पा रही थी वहीं ब्रह्मास्त्र वे अब इसके रास्ते खोल दिए हैं। बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की फिल्मों से ज्यादा साउथ की फिल्में हिट हो रही थी। 9 सितंबर को रिलीज हुई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने रिकॉर्ड तोड़ने शुरु कर दिए हैं। इस फिल्म के रिलीज हुई अभी कुछ ही दिन हुए हैं और ये फिल्म लगातार कमाई करती जा रही है। इस फिल्म की न सिर्फ बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर बल्कि वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी रिकार्ड्स की चर्चा हो रही है। रिलीज के 4 दिनों के अंदर ही ब्रह्मास्त्र कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है।

भूल भुलैया 2 के भी टूटे रिकॉर्ड

रिलीज के पहले ही वीकेंड में जबरदस्त कमाई कर 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने के साथ ब्रह्मास्त्र ने सलमान की फिल्म सुल्तान के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। सलमान की फिल्म ने पहले वीकेंड में 206 करोड़ की कमाई की थी। वहीं ब्रह्मास्त्र ने 212 करोड़ का कमाई की थी। वहीं रणबीर की फिल्म संजू ने तीन बड़े मल्टीप्लेक्सिस चैंस में करीब 1.08 लाख रुपये की एडवांस बुकिंग की थी। लेकिन अब सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग वाली फिल्म में ब्रह्मास्त्र टाॅप पर है। इस साल की बात करें ते भूल भुलैया 2 इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली फिल्म है। भूल भुलैया 2 ने 6.55 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं ब्रह्मास्त्र ने ओपनिंग डे में 7.67 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

तमिलनाडु में तोड़े कमाई के रिकॉर्ड

साउथ में भी ब्रह्मास्त्र को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। साउथ की ओर से जारी फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के मुताबिक सिंगल डे में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है ब्रह्मास्त्र। विदेशों में भी ब्रह्मास्त्र के लिए अच्छा खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर बल्कि ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर भी ब्रह्मास्त्र ने अपना कमाल दिखा दिया है। ब्रह्मास्त्र ने इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्ड वाइड ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली नं 1 फिल्म का टैग अपने नाम कर लिया है।

About rishi pandit

Check Also

डबल आईस्मार्ट का टीजर 15 मई को मचाएगा धूम, राम पोथिनेनी-संजय दत्त की फिल्म का नया पोस्टर जारी

मुंबई संजय दत्त और राम पोथिनेनी की बहुप्रतीक्षित फिल्म डबल आईस्मार्ट इस साल सिनेमाघरों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *