Saturday , September 28 2024
Breaking News

Crime: तेरा एक बेटा छीन लूंगा मैं, प्रेम विवाह से नाराज लड़की वालों ने कराई लड़के के छोटे भाई की हत्या की..!

Madhya pradesh indore owner killing indore crime news: digi desk/BHN/इंदौर/ इंदौर के आजाद नगर में रविवार देर रात गोली मारकर 12वीं के स्टूडेंट की हत्या कर दी गई। मामला प्रेम विवाह से जुड़ा है। स्टूडेंट के बड़े भाई ने प्रेम विवाह कर लिया था जिससे लड़की के परिजन नाराज थे। देर रात वह घर आए और छोटे भाई की हत्या कर दी। लड़की के पिता आरिफ ने हत्या से इनकार किया है। हत्या शूटर से करवाई गई है। लड़के के परिजन ने हत्या का आरोप आरिफ पर लगाया है। 

रात 12 बजे घर से बुलाकर ले गए
मोइन खान (18) पिता रफीक खान की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। आजाद नगर में रहने वाले आरिफ का आरोप था कि मोइन का बड़ा भाई मुबस्सिर उनकी बेटी खिलजी को भगाकर ले गया है। मुबस्सिर ने खिलजी से शादी भी कर ली है और इस बात से पूरा परिवार नाराज है। रफीक ने कहा कि घटना रविवार देर रात 12 बजे की है। रात में एक लड़का हमारे यहां पहुंचा और कहा कि शादी के कार्ड बांटना है। रफीक ने कहा कि मैं उसे नहीं जानता था लेकिन बेटा मोइन जानता था। इसलिए वह उसके साथ चला गया। उसके जाने के करीब 15 मिनट बाद कुछ लोग मेरे घर पहुंचे और उन्होंने बताया कि मोइन को गोली मार दी है। मैं मौके पर पहुंचा तब तक मोइन को अस्पताल ले जा चुके थे। मैं पत्नी के साथ एमवाय अस्पताल पहुंचा। यहां मोइन का शव स्ट्रेचर पर पड़ा था।

तेरा एक बेटा छीन लूंगा मैं
पुलिस ने बताया कि आजाद नगर में नूरानी मस्जिद के पास मोइन की हत्या हुई। आरिफ निवासी स्काय अपार्टमेंट स्नेहलतागंज, नाहीद जाटू निवासी खजराना, युसुफ अंसारी निवासी बड़वाली चौकी और वसीम चौहान निवासी खंडवा ने मोइन को गोली मारी है। मोइन के पिता रफीक ने बताया कि पहले भी आरिफ मोइन पर हमला करवा चुका है। इस मामले में उन्होंने आजाद नगर थाने में शिकायत की थी। लेकिन वहां सुनवाई नहीं हुई। मोइन 12वीं क्लास की पढ़ाई कर रहा था। रफीक ने बताया कि आरिफ ने थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जब हम थाने पहुंचे तो यहां आरिफ ने धमकी दी थी कि उनकी बेटी लौटा तो नहीं तो एक बेटे को छीन लेगा।

पुलिस ने बताया कि आरिफ खिलजी चार महीने से हत्या की प्लानिंग कर रहा था। उसने इंदौर के कई शूटर्स से बात भी की। इंदौर से काम नहीं बनने पर उसने खंडवा से वसीम को हायर किया और इसके बाद मोइन की हत्या करवा दी। मोइन के पिता पेशे से मैकेनिक हैं। भाई मुबस्सिर सेल्समैन है। उसका एक बड़ा भाई परिवार से अलग रहता है। परिवार के मुताबिक दोनों बालिग हैं।

About rishi pandit

Check Also

कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया, 11 घंटे के बाद झाड़ियों में छिपा मिला, दो प्रहरी निलंबित

जबलपुर नेताजी सुभाषचंद्र बोस केंद्रीय कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *