Sunday , May 19 2024
Breaking News

Goodbye First Look: अमिताभ की फिल्म गुड बाय का फर्स्ट लुक हुआ आउट, नजर आएंगी रश्मिका मंदाना

Upcoming movies the first look of amitabh film goodbye is out rashmika mandanna will be seen together Goodbye First Look: digi desk/BHN/मुंबई/ पॉपुलर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति से सुर्खियों में बने और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन एक बार फिर धमाका करने वाले हैं। अमिताभ एक के बाद एक अपनी फिल्में लेकर आ रहे हैं। इससे एक बात साफ हो गई है कि उनका दौर अब भी खत्म नहीं हुआ है। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गुड बाय’ का पहला लुक सामने आया है। इस पोस्टर में एक्टर के साथ साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आ रही हैं। अमिताभ बच्चन ने खुद इस पोस्टर को शेयर किया है। इससे उन्होंने यह बताया है कि इस फिल्म का आधार क्या है। साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है।

अमिताभ ने शेयर किया फर्स्ट लुक

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म गुड बाय का पहला पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘परिवार का साथ है सबसे खास, जब कोई नहीं होता पास, तब भी रहता है इनका एहसास।’ इसके साथ ही उन्होंने एक रेड हार्ट इमोजी बनाया है। एक्टर ने इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा करते हुए बताया है कि रश्मिका के साथ उनकी ये फिल्म अगले महीने 7 अक्टूबर को रिलीज होगी।

यह होगी फिल्म की कहानी

हर कोई इस बात को जानने के लिए काफी एक्साइटेड है कि इस फिल्म का आधार आखिर क्या होगा। लेकिन इस बात का अंदाज बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ के कैप्शन से लगाया जा सकता है। उनके कैप्शन में लिखी लाइनों से ये समझा जा सकता है कि ये एक पारिवारिक फिल्म होगी। इसमें रश्मिका शायद उनकी बेटी का किरदार निभा रही हैं। पिता और बेटी के बीच का प्यार और बाॅन्ड को ये तस्वीर बड़ी ही खूबसूरती से बयां करती है। वहीं कैप्शन से ये पता चलता है कि ये भी परिवार की अहमियत बताएगी। फिल्म गुडबाय की कहानी का आधार ये होगा कि दुनिया में परिवार के अलावा और कोई साथ नहीं देता है। सामने आए फर्स्ट लुक में अमिताभ पतंग उड़ाते दिखाई दे रहे हैं वहीं रश्मिका मांझा पकड़े खड़ी हैं।

About rishi pandit

Check Also

को-स्टार की मौत के बाद, साउथ के मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड

तेलुगु में डेली सोप में काम करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता चंद्रकांत नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *