Tuesday , May 7 2024
Breaking News

Accident: हाइवे पर बाइक सवार 3 युवकों को ट्रक ने कुचला, मौत

MP, accident news truck crushed three bike riders on khandwa betul highway: digi desk/BHN/खंडवा /खंडवा-बैतूल हाइवे पर किलर हाइवे बनता जा रहा है। हाइवे पर शुक्रवार फिर तीन युवकों की जान चली गई। हाइवे की सड़क तीन युवकों के खून से लाल हो गई। बाइक सवार युवकों को ट्रक ने रौंद दिया। इससे मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। बाइक को टक्कर मारने के बाद ट्रक पलट गया। दर्दनाक दुर्घटना खोकरिया फाटे के पास हुई है। बताया जाता है कि तीनों युवक मन्नत के कार्यक्रम से अपने गांव लौट रहे थे। तीनों ही खालवा थाना क्षेत्र के निवासी हैं।

शुक्रवार को बैतूल हाइवे पर स्थित ग्राम फेफरी सरकार से कुछ दूर खोकरिया फाटे के पास दर्दनाक यह हादसा हो गया। ग्राम कालाआम खुर्द निवासी बबलू पुत्र अमर सिंग गौतम, बुचा रामसिंग कोरिया और विनोद पाटिल मन्नत के कार्यक्रम में गए थे। बताया जाता है कि वे कार्यक्रम में से शाम करीब छह बजे लौट रहे थे।

तभी उनकी बाइक को खोकरिया फाटे के पास आशापुर की ओर से बैतूल की तरफ जा रहे खाली ट्रक क्रमांक एमपी 06-एचसी-2482 ने टक्कर मार दी। तीनों बाइक सवार युवकों को कुचलने के बाद ड्रायवर से ट्रक अनियंत्रित हो गया। इससे ट्रक सड़क से नीचे उतरकर पलट गया। दुर्घटना में बबलू, बुचा ओर विनोद की मौत हो गई। हादसे के दौरान ट्रक चालक वहां से फरार हाे गया।

एसडीएम और एसडीओपी ने दिखाई मानवता

घटना शाम करीब छह बजे की है। इस दौरान एसडीएम दलीप कुमार और एसडीओपी हरसूद रविंद्र वास्कले चार पहिया वाहन से क्षेत्र का भ्रमण कर रहे थे। बैतूल हाइवे पर भ्रमण करने के दौरान उन्हें जैसे ही घटना की जानकारी लगी वे तत्काल मौके पर पहुंचे। इस दौरान लाेगों की भीड़ लग गई थी, लेकिन कोई थी युवकों के शव को उठाने के लिए आगे नहीं आ रहा था।

About rishi pandit

Check Also

MP CM Mohan Yadav: ‘कांग्रेस को जैसे ही आइना दिखाया जाता है, उन्हें बिच्छू काट लेता है..!

Madhya pradesh ujjain mp lok sabha election cm mohan yadav says as soon as congress …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *