Monday , April 29 2024
Breaking News

Rewa: टमस नदी में डूबे 3 युवकों में से एक का मिला शव

रीवा, भास्कर हिंदी न्यूज़/ रीवा जिले के अतरैला थाना क्षेत्र अंतर्गत भडरा घाट के समीप टमस नदी में बुधवार को हुए हादसे में तीन लोग नाव पलटने से नदी में डूब गए थे। गुरुवार को तीन में से एक युवक का शव मिल गया है जिसकी पहचान सत्यम केवट के रूप में हुई है। और बाकी दो लापता युवकों की भी तलाश तेजी से की जा रही। नाव में सवार होकर बरौह कार्यक्रम में शामिल होने गुदगुदा गांव जाते समय अचानक नाव पलटने से यह हादसा हुआ था जिसमे तीन युवक नदी में डूब गए थे। जिला प्रशासन ने नदी में डूबे तीनों युवकों के परिवार वालों को चार-चार लाख रुपये देने की घोषणा की है।

बता दें कि अतरैला थाना क्षेत्र अंतर्गत हरदहन गांव निवासी तीन युवक सत्यम केवट, पवन कुमार केवट और रमाशंकर केवट अपनी रिश्तेदारी में टमस नदी पार कर बरहौ कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गुरगुदा गांव जा रहे थे। बीच में नदी है जिसे नाव के सहारे पार करना पड;ता है। नाव में तीनों के अलावा नाविक और एक अन्य युवक नाव बैठा था। नाव बीच नदी में पहुंची तभी अचानक डगमगाने लगी उस दौरान सभी ने अपना संतुलन खो दिया और सभी लोग गहरे पानी में गिर गए। नाविक और एक अन्य युवक ने नदी तैर कर पार कर ली और किसी तरह अपनी जान बचाई। लेकिन पानी के तेज बहाव और ज्यादा पानी होने के चलते तीन युवक नदी में लापता हो गए जिसमे से गुरुवार को एक युवक का शव रेस्क्यू टीम ने खोज निकाला है और बाकी दो युवकों की तलाश जारी है।

घटना की जानकारी लगते ही जिला कलेक्टर मनोज पुष्प और पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन रात में ही मौके पर पहुंच गए थे। देर रात तक दोनो अधिकारी लगातार बचाव कार्य की मानिट्रिंग कर रहे थे। युवकों की सर्चंिग के लिए गोताखोरों एवं तैराकों को लगाया गया है। जबलपुर से बुलाए गए डीप ड्राइवरों द्वारा भी लापता युवकों की तलाश की जा रही है। रात ज्यादा होने के चलते तीनों को ढूढने में काफी परेशानी हो रही थी। गुरुवार की सुबह से ही तीनों युवकों की तलाश शुरू कर दी गई जिसमे सर्चंिग टीम को सफलता भी हांथ लगी और एक युवक का शव मिल गया। बाकी के दो युवकों की भी तलाश तेजी से की जा रही है जिले के आला अधिकारी इस घटना में लगातार नजर बनाए हुए है।

About rishi pandit

Check Also

Umaria: बाघों के गढ़ बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में कल से ग्रीष्मकालीन गिद्धों की गणना, तीन दिन चलेगी

उमरिया, भास्कर हिंदी न्यूज़/ बाघों के लिए प्रसिद्ध बांधव टाइगर रिजर्व में कल से गिद्धों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *