Monday , May 13 2024
Breaking News

MP: एक विवाह ऐसा भी.. प्रेमिका की मांग भरकर मार दी गोली, फिर खुद कर ली आत्महत्या

  1. शवों के पास से बरामद किया एक कट्टा दो चले हुए राउंड व एक सिंदूर की डिब्बी
  2. नारही के जंगल में एक-दूसरे की बाहों में मिली गांव से लापता प्रेमी-युगल की लाश
  3. प्रेमिका की मांग भरकर मार दी गोली, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

Madhya pradesh shivpuri shivpuri news shot dead girlfriend after smearing her with vermilion then committed suicide: digi desk/BHN/शिवपुरी/ अमोला थानांतर्गत ग्राम नारही से शनिवार से लापता प्रेमी युगल की लाश रविवार को जंगल में पड़ी मिली। दोनों ही शव एक-दूसरे की बाहों में थे। मौत को गले लगाने से पहले प्रेमी ने प्रेमिका की मांग भरकर पहले उसे गोली मारी और फिर खुद की कनपटी में गोली मार ली।

जानकारी के अनुसार ग्राम नारही निवासी रोहित पुत्र अशोक शर्मा उम्र 21 साल व पड़ोस में रहने वाली मुस्कान पुत्री विनोद आदिवासी उम्र 18 साल के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। शनिवार की दोपहर से दोनों घर से गायब हो गए थे। स्वजनों ने तलाश की परंतु उनका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। गांव के पशु चराने वाले लोगों को रविवार को जंगल में एक गड्ढे में दोनों की खून से सनी हुई लाश पड़ी दिखीं। दोनों की कनपटी पर गोली लगी थी।

चरवाहों ने मामले की जानकारी गांव वालों सहित पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू की। पुलिस प्रथम दृष्टया पूरे मामले को आत्महत्या से जोड़ कर चल रही है। शवों के पास एक कट्टा, राउंड व सिंदूर की डिब्बी मिली है। पुलिस सूत्र बताते हैं कि प्रेमी युगल ने पहले मांग भरकर प्रेम विवाह किया है और इसके बाद प्रेमी ने पहले प्रेमिका को गोली मारी है और इसके बाद खुद को गोली मार ली।

लड़की की सगाई वाले आ रहे थे

ग्रामीणों के अनुसार अशोक शर्मा व विनोद आदिवासी के मकान एक-दूसरे के सामने थे। अशोक शर्मा के खेतों को कई साल से विनोद आदिवासी बटाई से कर रहा है। रोहित और मुस्कान का पिछले दो-तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रविवार को मुस्कान की सगाई तय होने वाली थी।

About rishi pandit

Check Also

झाबुआ जिले के रानापुर में स्कार्पियो कार और दो बाइक की टक्कर, तीन लोगों की मौत

झाबुआ-रानापुर झाबुआ जिले के रानापुर थाना क्षेत्र के ग्राम कालिया कोतली तिराहे के समीप ग्राम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *