Friday , May 10 2024
Breaking News

Gyanvapi Masjid Case: AIMIM नेता  कुरैशी गिरफ्तार, शिवलिंग के खिलाफ की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

Gyanvapi Masjid Shivling: digi desk/BHN/अहमदाबाद/ ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग की मौजूदगी को लेकर चल रहे विवाद के बीच अहमदाबाद में एआईएमआईएम नेता दानिश कुरैशी ने ज्ञानवापी मस्जिद में मिले भगवान शिव को लेकर सोशल मीडिया पर अश्लील और अभद्र टिप्पणी की थी। इस मामले में दानिश कुरैशी को अब गिरफ्तार कर लिया गया है। दानिश कुरैशी को अहमदाबाद साइबर क्राइम की टीम ने गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि विश्व हिंदू परिषद ने आपत्ति जताते हुए दानिश कुरैशी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी, इसके अलावा अहमदाबाद के वासना इलाके के रहने वाले जयदीप सिंह वाघेला ने भी दानिश के खिलाफ वासना थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जयदीप सिंह वाघेला ने अपराध दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है।

दानिश कुरैशी द्वारा शिव का अपमान करने वाले पोस्ट से हिंदुओं में आक्रोश फैल गया है। ओवैसी की पार्टी के नेता दानिश कुरैशी की गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई थी। दानिश के गिरफ्तारी के लिए महामंडलेश्वर अखिलेश दास जी ने भी पुलिस के सामने शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा कि कानूनी सलाह लेकर मामले को उठाया जाएगा। साथ ही हिंदू युवा वाहिनी के प्रभारी योगी देवनाथ ने भी पुलिस से दानिश कुरैशी की गिरफ्तारी की मांग की थी।

 

About rishi pandit

Check Also

प्रसिद्ध केदारनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री धामों के कपाट अक्षय तृतीया के पर्व पर श्रद्धालुओं के लिए खुलेंगे, बाहर भक्तों की कतार

उत्तराखंड उत्तराखंड के उच्च गढ़वाल क्षेत्र में स्थित प्रसिद्ध केदारनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री धामों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *