Sunday , May 19 2024
Breaking News

Entertainment: Nikki Tamboli: भरी महफिल में निक्की तंबोली ने पहनी ऐसी ड्रेस, वीडियो वायरल 

Nikki Tamboli bold pic: digi desk/BHN/मुंबई/ बिग बाॅस से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस निक्की तंबोली अपने फैशन लुक्स के लिए लाइमलाइट में बनी रहती है। वे अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपनी तरह-तरह की पोस्ट से दर्शकों में अपना क्रेज बनाए रखती हैं। हाल ही में निक्की एक इवेंट में पहुंचीं जहां से उनके कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। उन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि निक्की अपनी ड्रेस को संभालते हुए परेशान तजर आ रही हैं। साथ ही उसी ड्रेस में निक्की ने अपना एक रील वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

ड्रेस संभालती नजर आईं निक्की

वायरल हो रहा निक्की का यह वीडियो एक इवेंट का है। जिसमें वे अपने स्टनिंग लुक में नजर आईं। इस वीडियो में निक्की ने एक शार्ट ड्रेस पहन रखी है जिसमें पीछे की तरफ काफी सारा कपड़ा है जिसे पोज देते समय एक्ट्रेस बार-बार सही करती दिखाई दी। निक्की पैपराजी के सामने अपने फोटो शूट के दौरान अपनी ड्रेस से काफी परेशान हो रही थी। वे अपनी ड्रेस के साथ परफेक्ट फोटो के लिए उसे एडजस्ट करने में ही लगी रहीं। इस ड्रेस में निक्की का हाॅट एंड क्यूट लुक नजर आ रहा था। वहीं एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक ट्रांजिशन रिल भी शेयर किया है।

फैंस के आ रहे रिएक्शन

निक्की के इस लुक पर अब फैंस के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। अपने लुक में निक्की ने मल्टी कलर शार्ट ड्रेस के साथ हाई हील्स कैरी किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और खुले बाल रखे है। अब एक्ट्रेस के इस लुक पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे है कि वे काफी स्टाईलिश और ग्लैमरस दिख रही है। वहीं कुछ लोग कमेंट में लिख रहे है कि ऐसी ड्रेस भी नहीं पहननी चाहिए जो संभालते ही न बनें। निक्की के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बाॅस के बाद निक्की खतरों के खिलाड़ी में नजर आईं थी। इसके अलावा वे कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है।

About rishi pandit

Check Also

को-स्टार की मौत के बाद, साउथ के मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड

तेलुगु में डेली सोप में काम करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता चंद्रकांत नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *