Sunday , May 19 2024
Breaking News

Anuppur: शादी समारोह से लौटते समय युवक की हत्या, केशवाही रोड में मिला शव 

अनूपपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ मुख्यालय से लगभग 10 किलोमीटर दूर केशवाही मार्ग में एक युवक का शव सोमवार की सुबह ग्राम खाड़ा के समीप सड़क किनारे मिला। युवक की अज्ञात लोगों के द्वारा निर्मम हत्या की गई है। मृतक की पहचान कोतवाली अनूपपुर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी विकास उर्फ मोनू पिता स्वर्गीय रणमत सिंह 30 वर्ष के रूप में हुई है। कोतवाली पुलिस हत्या के वारदात में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तहकीकात कर रही है।

कोतवाली प्रभारी आरके वर्मा से प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक विकास सिंह अकेले रविवार रात ग्राम खाड़ा निवासी संजय सिंह के यहां आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गया हुआ था। रात लगभग 11:30 बजे अकेले मोटरसाइकिल से घर बरबसपुर के लिए रवाना हुआ था। सुबह राहगीरों को विकास का शव सड़क से 20 फीट दूर रक्त रंजित अवस्था में दिखा फिर यहां भीड़ एकत्र हो गई और हंड्रेड डायल पुलिस को सूचना दी गई। जहां पर शव मिला वहां ग्राम खाड़ा निवासी राज बहोर का मकान बन रहा है आसपास अन्य घर ना होने तथा सुनसान स्थान होने के कारण आरोपियों ने यहीं विकास को मौत के घाट उतारा। अज्ञात लोगों ने विकास की निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी चेहरे में कई घाव थे और पूरा चेहरा खून से लथपथ था। घटनास्थल के पास ही मृतक का मोटरसाइकिल भी थी। पुलिस को युवक का मोबाइल घटनास्थल पर ही मिला। हत्या के आरोपियों के करीब पहुंचने पुलिस ने डाग स्क्वाड और फारेंसिक एक्सपर्ट का भी सहारा लिया लेकिन पुलिस को कुछ खास सफलता आरोपियों के संबंध में नहीं मिल सकी थी।

घटना की सूचना मिलने पर वारदात स्थल पर एसडीओपी अनूपपुर कीर्ति बघेल, कोतवाली निरीक्षक अमर वर्मा सहित पुलिस दल मौके पर पहुंचा और घटना की जांच प्रारंभ की तथा पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल अनूपपुर भिजवाया इसके साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस को घटनास्थल पर लकड़ी का एक मोटा पटा भी मिला है। पुलिस को शव परीक्षण के दौरान युवक को कुल्हाड़ी जैसे धारदार वस्तु से भी मारने के कई निशान शरीर में मिले। संभावना जताई गई कि पुरानी रंजिश या फिर वैवाहिक कार्यक्रम में किसी के साथ मृतक का कोई विवाद हुआ फिर आरोपियों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस के अनुसार हत्या के दौरान एक से अधिक लोग शामिल रहे होंगे।

About rishi pandit

Check Also

Satna: समर्थन मूल्य पर अब गेंहू की खरीद होगी 31 मई तक

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले भर में निर्धारित खरीदी केन्द्रों में पंजीकृत किसानों से गेंहू का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *