Thursday , May 16 2024
Breaking News

MP Crime: बस का इंतजार कर रही महिला के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म

Gang rape with a woman waiting for a bus to go to surat in indore: digi desk/BHN/इंदौर/ शुक्रवार को सूरत जाने के लिए गंगवाल बस स्टैंड पर बस का इंतजार करने वाली महिला के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना हुई। पुलिस के अनुसार मामला छत्रीपुरा थाना क्षेत्र का है।वहीं दुष्‍कर्म करने वाले बस के क्लीनर और कंडक्टर हैं।थाना प्रभारी पवन सिंघल ने बताया कि गंधवानी की रहने वाली 32 वर्षीय आदिवासी महिला सूरत जाने के लिए गंगवाल बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी। तभी बस क्रमांक एमपी 09 एफए 9525 के कंडक्टर धर्मेन्द्र और क्लीनर मेहरबान ने दुष्कर्म किया। वहीं बस ड्रायवर करण की भूमिका भी संदिग्ध है, पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है।

टीआइ ने बताया कि महिला का पति खजराना क्षेत्र में रहता है।वह लंबे समय से पति से अलग रह रही है।शुक्रवार को गंधवानी से इंदौर आई और उसे सूरत जाना था।वह सूरत में नौकरी करती है।

इसी दौरान पंजाबी ट्रेेवल्स की बस के क्लीनर और कंडक्टर ने महिला को अकेला देखा तो रोककर कहा कि रात अधिक हो गई है। बस मिलना मुश्किल है, महिला को झांसे में लेकर उसे एमओजी लाइन में बने सरकारी क्वार्टर में रुकवाने का कहकर ले गए और वहां पर महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला ने वहां से निकलकर पुलिस को सूचना दी और फिर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने कंडक्टर और क्लीनर को गिरफ्तार किया है।ड्राइवर से भी पूछताछ की लेकिन उसने इस घटना के बारे में जानकारी होने से इंकार किया है।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: विश्वविद्यालय में होगा 1 साल का MBA-MCA, 4 साल UG करने वाले विद्यार्थियों को होगा फायदा

Madhya pradesh bhopal bhoj open university there will be 1 year mba mca in university …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *