Tuesday , May 14 2024
Breaking News

Libra Horoscope 2022:  नव वर्ष में नए घर का सपना साकार होगा, पढ़िए तुला का वार्षिक राशिफल

Libra Horoscope 2022: digi desk/BHN/ तुला राशि के व्यक्ति मृदुल भाषी होते है, यह सम्मान पूर्वक बात करते है और उम्मीद करते है सामने वाला भी इनसे आदरपूर्वक बात करें। आपकी मुखाकृति बहुत सुन्दर और आकर्षक होते हैं। आप अपने रहन सहन, वेशभूषा को लेकर काफी चिंतित रहते हैं। आप दिल से ज्यादा दिमाग से काम करना पसंद करते हैं। आपके पास दूर दृष्टि होती है जो आपको जीवन में औरों की तुलना में बहुत आगे ले जाती हैं। प. हर्षित मोहन शर्मा से जानिए तुला राशि का वार्षिक राशिफल

करियर 

करियर की दृष्टि से यह वर्ष आपके लिए माध्यम है। सफलता इस वर्ष कठिन परिश्रम से प्राप्त होगी। इस वर्ष आत्मविश्वास में कमी महसूस करेंगे इसलिए कार्य को पहले से सुनयोजित तरह से करने की कोशिश करें। नौकरी में पदोन्नति के साथ-साथ काम का प्रेशर बढ़ेगा, जिसकी वजह से तनाव महसूस करेंगे।

आर्थिक दृष्टि से यह वर्ष अच्छा है

मार्च माह से जून तक जीवन साथी के साथ मनमुटाव हो सकता है। वर्ष के अंत तक नया घर लेने का योग बन रहा है। घर की साज सज्जा बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाएंगें। आर्थिक दृष्टि से यह वर्ष अच्छा है। आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करेंगे और परिवार की खुशियों का पूरा ख्याल रखेंगे। घर की हर जरूरत पूरी करेंगे। मध्य वर्ष के बाद विद्यार्थियों का मन पढ़ने में लगेगा और आप अपने शिक्षकों के चहेते बनने का प्रयास करेंगे जिसमें सफल होने के योग है। जो विद्यार्थी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए मार्च और अप्रैल का महीना लाभदायक रहेगा।

स्वास्थ्य

गर्मियों में पेट दर्द की समस्या का सामना करना पड़ सकता है, सावधानी बरतने की आवश्यकता है। इस वर्ष आप अपने विवेक से अपने कार्य में सफलता प्राप्त करेंगे। फरवरी माह में आपका मन एक से अधिक कार्य करने के लिए प्रेरित होगा जिस कारण एक भी कार्य ठीक से पूर्ण नहीं हो पाएगा, इसलिए फोकस के साथ एक एक करके कार्य करें। इस वर्ष शुक्रवार के दिन लक्ष्मी माता के मंदिर पर कमल का फूल अर्पित करें, चीटियों को शक्कर खिलाएं।

 

About rishi pandit

Check Also

मानसिक अस्वस्थता और आंतरिक शांति के लिए ये उपाय

जिसकी कुंडली के द्वितीय, पंचम, नवम व एकादश भाव में शुभ ग्रह विराजमान हों, तो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *