Thursday , May 9 2024
Breaking News

Pak:’कातिल हसीनाओं के नाम’ में नजर आएंगी पाकिस्तानी अभिनेत्री सनम सईद, आमिर के साथ करना चाहती हैं काम

New Webseries: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सनम सईद (Sanam Saeed) ने हिट टेलीविजन शो ‘जिंदगी गुलजार है’ से वैश्विक पहचान बना ली है। अभिनेत्री अपनी दमदार एक्टिंग के चलते भारतीय दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। सनम का कहना है कि वह भारतीय फिल्मों में काम करना चाहती हैं। उनकी पहली पसंद बॉलीवुड एक्टर आमिर खान है।

अपने अपकमिंग शो ‘कातिल हसीनाओं के नाम’ (Qatil Haseenaon Ke Naam) की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सनम सईद ने कहा कि मैं भारतीय फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हूं, लेकिन टीवी में नहीं। ऐसी कई प्रकार की मूवीज और एक्टर्स हैं, जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं। लेकिन शुरुआत में मैं आमिर खान के साथ काम करमा चाहूंगी।

भारत में ओटीटी पर पाकिस्तानी सामग्री की लोकप्रियता पर सनम सईद ने कहा कि हम जानते हैं कि भारत कैसा है। हमने उनकी मूवीज देखी हैं, लेकिन वे नहीं जानते थे कि हम कैसे दिखते हैं। हमारा जीवन कैसा है। हम एक जैसे दिखते हैं, वहीं खाना खाते हैं। हम व्यावहारिक रूप से भाई-बहन हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने हमें वह आजादी दी है, जहां पाबंदियां और राजनीति पूरी तरह से अलग रखी है। अब हम शो के जरिए भारतीय ऑडियंस तक पहुंच सकते हैं।

सनम सईद ने जिक्र किया कि कातिल हसीनाओं के नाम में उनका रोल वास्तविक जीवन में जिस तरह की व्यक्ति है, उसे अलग है। मुझे आसानी से गुस्सा नहीं आता है, लेकिन जब मैं कोई किरदार निभाती हूं, तब उन भावनाओं को लाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि में वास्तविक जीवन में बहुत ही साधारण लड़की हूं।

 

About rishi pandit

Check Also

साई पल्लवी की जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प और अनसुने किस्से

मुंबई  साउथ फिल्मों की स्टार हीरोइन साई पल्लवी का 9 अप्रैल को बर्थडे है। नितेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *