Saturday , May 18 2024
Breaking News

Bollywood: शादी के बंधन में बंधे राजकुमार राव और पत्रलेखा पॉल, शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर

Rajkummar rao tied knot with patralekha paul wedding: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और उनकी लंबे समय से गर्लफ्रेंड रहीं पत्रलेखा पॉल शादी के बंधन में बंध गए हैं। राजकुमार और पत्रलेखा ने चंडीगढ़ में अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच सात फेरे लिए। राजकुमार और पत्रलेखा की शादी की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। जिनमें दोनों बेहद खूबसूरत और खुश भी नजर आ रहे हैं। हाल ही में दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

राजकुमार राव ने खुद अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सेयर की हैं। इन तस्वीरों में राजकुमार और पत्रलेखा दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। राजकुमार ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और फन के बाद मैंने उससे शादी कर ली जो मेरी सबकुछ है, मेरी सोलमेट, मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरा परिवार। आज मेरे लिए इससे बड़ी कोई खुशी नहीं है कि मैं तुम्हारा पति कहलाऊंगा पत्रलेखा। हमेशा के लिए और उससे भी परे…’

वहीं पत्रलेखा ने भी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने जज्बात शेयर किए हैं। पत्रलेखा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मैंने आज उससे शादी की जो मेरा सबकुछ है: मेरा ब्वॉयफ्रेंड, मेरा क्राइम पार्टनर, मेरा परिवार, मेरा सोलमेट… मेरा पिछले 11 सालों से बेस्टफ्रेंड। इससे बड़ी कोई फीलिंग नहीं है कि मैं तुम्हारी पत्नी हूं। यहां से हमारे हमेशा का सफर…’ राजकुमार और पत्रलेखा की इस पोस्ट पर उनके साथ कलाकारों और दोस्तों की बदाई का सिलसिला शुरू हो गया है।

बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा पिछले 11 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों की शादी का इंतजार फैंस को भी कई दिनों से था। शादी से पहले दोनों की सगाई का एक वीडियो भी सामने आया था। जिसमें राजकुमार घुटने पर बैठकर पत्रलेखा को अंगूठी पहना रहे थे। इस वीडियो को भी खूब पसंद किया गया था। वहीं अब जब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं तो इनके फैंस की भी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

About rishi pandit

Check Also

को-स्टार की मौत के बाद, साउथ के मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड

तेलुगु में डेली सोप में काम करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता चंद्रकांत नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *