Thursday , May 16 2024
Breaking News

Pakistan squad v/s India: पाकिस्तान ने कर दिया अपनी टीम का ऐलान, कोहली बोले- Teem India पूरी तरह तैयार

Pakistan squad Vs India: digi desk/BHN/ पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ रविवार शाम को होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप मकुाबले के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। बाबर आजम की कप्तानी में जिन 12 खिलाड़ियों की घोषणा की गई है, उनमें शामिल हैं- रिजवान, फखर जमान, हफीज, मलिक, आसिफ अली, हैदर अली, इमाद वसीम, शादाब खान, हसन अली, शाहीन, हारिस रऊफ। बता दें, पाकिस्तान को इस बार उम्मीद है कि वे विश्व कप में भारत के खिलाफ अपनी पहली जीत दर्ज कर पाएंगे। वहीं कप्तान विराट कोहली कप्तानी में टीम इंडिया अपना अजेय रिकॉर्ड बरकरार रखेगी। यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रविवार शाम 7.30 बजे खेला जाएगा।

IND vs PAK: टीम इंडिया का ऐलान भी जल्द

भारतीय टीम मैनेजमेंट ने अब तक अपने अंतिम 11 या अंतिम 12 खिलाड़ियों का ऐलान नहीं किया है। कुछ खिलाड़ियों को लेकर दुविधा की स्थिति है। हालांकि माना जा रहा है कि कप्तान विराट कोहली की कप्तानी में जो खिलाड़ी मैदान में उतर सकते हैं, वो हैं – रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (सी), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, वरुण चक्रवर्ती।

IND vs PAK: कोहली बोले- हम पूरी तैयार

इस बीच, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारतीय टीम पूरी तरह से तैयारा हैं और खिलाड़ी किसी भी टीम के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए फिट हैं। हालांकि उन्होंने अंतिम 11 खिलाड़ियों के बारे में नहीं बताया, लेकिन हार्दिक पांड्या के बारे में बताया कि वे तेजी से फिट हो रहे हैं और टीम मैनेजमेंट को भरोसा है कि वे जल्द अपनी सेवाएं दे सकेंगे।

About rishi pandit

Check Also

पाकिस्तान को भी नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री मिले, बोले PAK मूल के अमेरिकी कारोबारी

वाशिंगटन पाकिस्तानी मूल के एक प्रमुख अमेरिकी बिजनेसमैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत नेता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *