Sunday , May 19 2024
Breaking News

Flipkart Big Billion Days Sale: 3 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट सेल  होगी शुरू, iPhone पर मिलेगा बड़ा डिस्काउंट

Flipkart Big Billion Days Sale: digi desk/BHN/ फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल 3 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस सेल में सभी आइटम्स पर अच्छा डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर अकाउंट पर ट्वीट कर जानकारी दी है। खासतौर पर फ्लिपकार्ट की सेल में आईफोन को सस्ते दाम में खरीदा जा सकेगा। iPhone SE 24,499 रुपए और आईफोन 12 पर भी 15 हजार तक की छूट मिलेगा।

वहीं फ्लिकार्ट के अनुसार सेल में ग्राहकों को 80 प्रतिशत तक की छूट के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स और एसेसरीज खरीद सकते हैं। वहीं एलईडी पर भी कंपनी 80 पर्सेंट तक डिस्काउंट दे रही है। बिग बिलियन डेज सेल में फैशन प्रोडक्टस, शूज और स्मार्ट वॉच पर 60 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। वहीं ब्यूटी प्रोडक्ट्स, खिलौने और किचन के सामनों की कीमत 99 रुपए से शुरू होगी।

फ्लिकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में फर्नीचर और मैट्रेस से जुड़े सामानों को 85 प्रतिशत तक डिस्काउंट में खरीदा जा सकता है। वहीं जिन ग्राहकों के पास एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट और डेबिट कार्ड है। उन्हें 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही पेटीएम और यूपीआई से पेमेंट करने पर कैशबैक मिलेगा।

 

About rishi pandit

Check Also

स्‍पेशल ट्रेडिंग में Sensex फिर 74000 के पार, निफ्टी ने भी भरी उड़ान… इन 5 शेयरों में तूफानी तेजी

मुंबई शनिवार यानी आज स्‍पेशल सेशन के लिए शेयर बाजार (Stock Market) खुला है. 18 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *