Sunday , May 19 2024
Breaking News

Satna: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, मैहर देवी जी मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/  मैहर थाना अंतर्गत मैहर देवी जी मार्ग स्थिति अलाउद्दीन चौराहे पर शुक्रवार दोपहर ट्रक की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद ट्रक सवार ट्रक लेकर तेजी से भागने लगा जिसे पुलिस ने लोगों की मदद से जेल चौराहे पर पीछा कर पकड़ लिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए ट्रक जब्त कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद कई घंटे तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। मृतक मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 19 एमडब्ल्यू 2028 से जा रहा था। जिसके आधार पर पुलिस ने छानबीन की तो मृतक की शिनाख्त 34 वर्षीय सत्यदेव चौधरी पिता भैयालाल चौधरी निवासी महसांव थाना गुढ़ जिला रीवा का निवासी पाया गया जो कि मैहर के पास ही करियापानी क्षेत्र में रहता था।

थाना प्रभारी मैहर विद्याधर पांडेय ने बताया कि ट्रक क्रमांक यूपी 53 एफटी 4591 सतना से कटनी की ओर जा रहा था तभी अलाउद्दीन चौराहे के पास यह हादसा हो गया है। ट्रक जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है और कार्रवाई जारी है। वहीं शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

बाबुपुर गांव में फांसी में झूली अधेड़ महिला

जिले के थाना उचेहरा अंतर्गत बाबुपुर गांव में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला सुखरनिया यादव पति कल्लू यादव उम्र 50 वर्ष शुक्रवार को फांसी में झूल कर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जा रहा है कि महिला विक्षिप्त थी लेकिन उसके आत्महत्या का कारण अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: समर्थन मूल्य पर अब गेंहू की खरीद होगी 31 मई तक

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले भर में निर्धारित खरीदी केन्द्रों में पंजीकृत किसानों से गेंहू का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *