Sunday , May 19 2024
Breaking News

Rewa: प्रभारी मंत्री की समीक्षा बैठक में ट्रांसफर को लेकर उमड़ी कर्मचारियों की भीड़, हैरान रह गए मंत्री जी..!

रीवा,सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ 7 अगस्त को आयोजित होने वाले अन्न महोसव की तैयारी बैठक लेने एक दिवसीय प्रवास के दौरान रीवा पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री बिसाहूलाल सिंह को अंदाजा भी ना रहा होगा कि समीक्षा बैठक के बाद स्थानांतरण नीति आने के बाद स्थानांतरण को लेकर इतने आवेदन उनके पास पहुंच जाएंगे। हालांकि आवेदन पत्र लेकर उन्होंने कर्मचारियों को आश्वस्त किया है कि जो जरूरी स्थानांतरण होंगे वह बगैर सिफारिश के ही हो जाएंगे।

ली समीक्षा बैठक

अन्न महोत्सव की तैयारी की समीक्षा बैठक ली है। इस दौरान रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ल, सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी, सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। बता दें कि जिले के प्रभारी मंत्री ने साफ तौर पर कहा है कि उक्त योजना मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना में शामिल है। इसलिए कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

बाद में देखता हूं…

समीक्षा बैठक खत्म हो जाने के बाद जिले के कुछ अधिकारियों द्वारा तबादला सूची प्रभारी मंत्री के समक्ष प्रस्तुत की गई। जिसको लेकर प्रभारी मंत्री ने कहा कि इसे किनारे रखिए बाद में देखता हूं। एक दिवसीय प्रवास पर रेवांचल से रीवा पहुंचे प्रभारी मंत्री द्वारा समीक्षा बैठक लेने के बाद सड़क मार्ग से सतना रवाना हो गए।

About rishi pandit

Check Also

Satna: समर्थन मूल्य पर अब गेंहू की खरीद होगी 31 मई तक

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले भर में निर्धारित खरीदी केन्द्रों में पंजीकृत किसानों से गेंहू का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *