Sunday , May 19 2024
Breaking News

Poisonous Liquor Case: मंदसौर में जहरीली शराब से सातवीं मौत, मुख्य आरोपित गिरफ्तार

Poisonous Liquor Case:digi desk/BHN/ मंदसौर/ जहरीली शराब मामले में अब सातवीं मौत हो गई है। रविवार से ही गंभीर बही पार्श्वनाथ के चौकीदार भगतराम मेघवाल की भी बुधवार अल सुबह उदयपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई है। पुलिस ने शराब तस्करी के मास्टरमाइंड जयपालसिंह को पकड़ लिया है। अब उससे पूछताछ जारी है। इधर शासन द्वारा गठित तीन सदस्यीय जांच दल गृह सचिव राजेश राजोरा के नेतृत्व में पिपलियामंडी पहुंच गया है। एसआइटी के तीनों सदस्य पिपलियामंडी में थाने में कलेक्टर मनोज पुष्प, एसपी सिद्धार्थ चौधरी से जानकरी ले रहे हैं। इसके बाद अब खंखराई व बही पार्श्वनाथ जाएंगे। पिपलियामंडी अस्पताल में भर्ती दो बीमारों में से एक को उदयपुर व एक को इंदौर रेफर करने की खबर है।

दिन भर कार्रवाई : धर, मंगलवार दोपहर में रतलाम डीआइजी सुशांत सक्सेना की अगुआई में एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने 20 दल बनाकर सुजानपुरा में छापा मारा। मुख्य आरोपित जयपालसिंह परिवार समेत भाग गया। दल ने पिपलियामंडी की देशी शराब की दुकान सहित अन्य दुकानों की भी जांच की। इसमें पिपलियामंडी की देशी शराब की दुकान पर अनियमितता मिली है।

जिला आबकारी अधिकारी का तबादला : मंगलवार को जिला आबकारी अधिकारी सीपी सांवले का तबादला उज्जैन फ्लाइंग स्क्वॉड में कर दिया। नीमच के जिला आबकारी अधिकारी को मंदसौर का प्रभार दिया है।

विशेष जांच दल गठित

मंदसौर में जहरीली शराब से मौत के मामले की जांच के लिए राज्य शासन ने विशेष जांच दल गठित कर दिया है। यह दल जांच कर शासन को रिपोर्ट सौंपेगा। गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव डा. राजेश राजौरा की अध्यक्षता में गठित जांच दल में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक सतर्कता जीपी सिंह और पुलिस महानिरीक्षक, रेल भोपाल एमएस सिकरवार को शामिल किया गया है। दल गुरुवार को मंदसौर जा सकता है।

 

About rishi pandit

Check Also

युवक ने मायके में रह रही पत्नी को डाक से तीन पत्र भेजकर तलाक दिया, पुलिस ने दर्ज किया केस

रतलाम आमने-सामने, फोन पर तलाक देने के मामले तो आते रहते हैं, लेकिन उज्जैन जिले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *