Sunday , May 19 2024
Breaking News

Dharmendra ने शेयर की Dilip Kumar के पार्थिव शरीर की अंतिम तस्वीर, सायरा बानो ने कही थी ये बात

Dharmendra shared the last pic of dilip kumar dead body: digi desk/BHN /मुंबई/ द‍िलीप कुमार साहब का जाना उनके चाहने वालों के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। 98 साल के इस दिग्गज अभिनेता ने अपने पूरे करियर में कई ऊंचाईयों को छुआ। दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने बुधवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जीवन के अंतिम पल तक साए तक साथ रही पत्नी सायरा बानो आखिरी समय में भी उन्हें निहारती रही। दिलीप कुमार के जाने से सायरा बानो अब बेहद अकेली महसूस करेगी। दिलीप साहब से उनके प्रेम और आत्मीयता ऐसी थी कि अंतिम समय में भी अभिनेता धर्मेंद्र ने सायरा बानो ने कहा कि ‘धर्मेंद्र, देखो साहब ने पलक झपकाई है…’ सायरा जी के ये शब्‍द सुनकर धर्मेंद्र (Dharmendra Deol) की जो हालत हुई, वह घटना खुद धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर बताई है।

हिंदूजा अस्पताल में हुआ था निधन

दिलीप कुमार का निधन बुधवार सुबह 7.30 बजे मुंबई के ह‍िंदूजा अस्‍पताल में हुआ था। निधन के बाद उनका पार्थ‍िव शरीर पाली ह‍िल स्‍थ‍ित घर ले लाया गया, जहां उनके अंतिम दर्शनों के लिए तांता लगा हुआ रहा। शबाना आजमी के बाद धर्मेंद्र ऐसे चंद लोगों में शामिल थे, जो उनके अंतिम दर्शन करने सबसे पहले पहुंचे थे।

देर रात धर्मेंद्र ने शेयर की आखिरी तस्वीर

देर रात को अभिनेता धर्मेंद्र ने ट्व‍िटर पर एक तस्‍वीर साझा की है, ज‍िसमें वह द‍िलीप साहब के पार्थ‍िव शरीर को अपने हाथों में लेकर बेहद भावुक दिख रहे थे। इस तस्‍वीर को साझा करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा कि ‘सायरा ने जब कहा, ‘धर्मेंद्र, देखो साहब ने पलक झपकाई है…’ दोस्‍तों, जान न‍िकल गई मेरी, माल‍िक मेरे प्‍यारे भाई को जन्नत नसीब करे।’ एक अन्य ट्वीट में धर्मेंद्र ने लिखा कि ‘दोस्‍तों मुझे द‍िखावा नहीं आता लेकिन मैं अपने जज्‍बात पर काबू भी नहीं रख पाता. अपना समझ कर कह जाता हूं।’

ये हस्तियां पहुंची अंतिम दर्शन करने

अभिनेता द‍िलीप कुमार को अंतिम व‍िदाई देने महाराष्‍ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, उनके बेटे आदित्‍य ठाकरे, शाहरुख खान, अम‍िताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन, रणबीर कपूर, करण जौहर, शबाना आजमी, व‍िद्या बालन, अनुपम खेर, अन‍िल कपूर समेत कई बड़े स‍ितारे पहुंचे और इस महान कलाकार को अंतिम श्रद्धांजल‍ि दी। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी व अन्य कई बड़ी सियासी हस्तियों ने भी ट्विटर पर दिलीप साहब के जाने पर शोक जताया।

About rishi pandit

Check Also

को-स्टार की मौत के बाद, साउथ के मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड

तेलुगु में डेली सोप में काम करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता चंद्रकांत नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *