Saturday , September 14 2024
Breaking News

शाहरुख खान जाएंगे अमेरिका तत्काल आंखों के इलाज के लिए, रिपोर्ट्स का दावा

शाहरुख खान की 21 मई को तबीयत खराब हो गई थी। वह IPL मैच के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद पहुंचे थे। जहां गर्मी के कारण तबीयत खराब होने के कारण उनको फौरन अस्पताल में भर्ती किया गया था। और बाद में उनको डिस्चार्ज कर दिया गया था। अब खबर है कि एक बार उनको फिर से मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल जाना होगा।

'बॉलीवुड हंगामा' की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान को अपनी आंखों का इलाज करान के लिए अमेरिका जाना पड़ सकता है। क्योंकि मुंबई में ट्रीटमेंट नहीं हो पा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर मंगलवार, 30 जुलाई को UA रवाना हो सकते हैं। एक सोर्स के हवाले से लिखा गया, 'शाहरुख खान सोमवार 29 जुलाई को आंखों के इलाज के लिए मुंबई के एक अस्पताल गए थे। लेकिन यहां बात बनी नहीं, इसलिए उन्हें इलाज के लिए अमेरिका ले जाया जाएगा।' हालांकि सोर्स ने ये नहीं बताया है कि किस आंखों में ऐसा क्या हुआ है कि उन्हें इलाज के लिए वहां जाना पड़ रहा है।

शाहरुख खान हुए थे अस्पताल में भर्ती

शाहरुख खान IPL टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को मालिक हैं। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वह मैच के दौरान नजर आए थे। जहां फिनाले से पहले उनकी तबीयत खराब हुई और उनको अहमदाबाद के KD अस्पताल में भर्ती किया गया था। क्योंकि उनको डिहाइड्रेशन हो गया था। फिर उनकी दोस्त जूही चावला ने उनका हेल्थ अपडेट शेयर किया था।

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने पर्दे पर पांच साल बाद कमबैक किया था। 2023 में उनकी तीन फिल्में रिलीज हुई थीं- पठान, जवान और डंकी। तीनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया था। अब वह बेटी सुहाना खान के साथ सुजॉय घोष कि मूवी 'किंग' में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग कर रहे हैं। इसमें अभिषेक बच्चन विलेन बनेंगे।

About rishi pandit

Check Also

आमिर खान की फिल्म ‘तारे ज़मीन पर’ की फैन है क्रिकेटर डेविड वॉर्नर की बेटी

मुंबई, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर की बेटी इसला बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *