Wednesday , September 18 2024
Breaking News

Crime: मिस स्विट्जरलैंड फाइनलिस्ट का गला दबाया, फिर बॉडी पार्ट्स को मिक्सर में पीसा, पति निकला हत्यारा

  1. 38 वर्षीय मॉडल क्रिस्टीना की 13 फरवरी को हत्या हुई
  2. पति थॉमस ने गला घोंटकर हत्या और बॉडी के टुकड़े किए
  3. शव के टुकड़े मिक्सर में पीसकर उन पर एसिड डाला

इंदौर। मिस स्विजट्जरलैंड फाइनलिस्ट क्रिस्टीना जोक्सिमोविच इस साल 13 फरवरी को हत्या कर दी गई थी। उसका पति थॉमस ही हत्यारा निकला है। क्रिस्टीना की हत्या बर्बरता से की गई है। पहले उसको गला दबाकर मार दिया, फिर उसके बॉडी पार्ट्स को मिक्सर में पीस दिया। किसी को हत्या का पता ना चले, इसलिए उसने मिक्सर में एसिड डाल दिया था। स्विजरलैंड पुलिस ने जांच के बाद यह खुलासा किया है।

स्काई न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, 38 वर्षीय मॉडल क्रिस्टीना की इसी साल 13 फरवरी को हत्या कर दी गई थी। क्रिस्टीना का शव बिनिंगन शहर में स्थित उनके घर के लॉन्ड्री रूम में मिला था। पुलिस ने 14 फरवरी को क्रिस्टीना की हत्या के अपराध में थॉमस को गिरफ्तार किया था। उसने जुर्म को कबूल करने से इंकार कर दिया था। मार्च में उसने यह माना कि क्रिस्टीना की हत्या उसने ही की है।

आत्मरक्षा में की हत्या

थॉमस ने बताया कि उसके ऊपर क्रिस्टीना ने चाकू से हमला किया था। उसने काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी। उसने आत्मरक्षा में उसकी हत्या की। स्काई न्यूज की रिपोर्ट की मानें, तो थॉमस की मेडिकल रिपोर्ट उसके कथन से मेल नहीं खाती है। उसके शरीर पर चाकू के हमले के निशान नहीं मिले हैं।

क्रिस्टीना की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट दिल को दहला देने वाली है। उसको पहले गला घोंट कर मारा गया। उसके बाद आरी, चाकू, और पौधों को छंटनी में काम आने वाली कैंची से उसके शरीर के टुकड़े किए गए। फिर हत्या का पता न चल पाए, इसलिए उन टुकड़ों को मिक्सी से पीस दिया था।

About rishi pandit

Check Also

पाउंड स्टर्लिंग दुनिया की सबसे पुरानी करेंसी, 1200 साल से चला आ रहा है दबदबा

 लंदन क्या आप जानते हैं कि दुनिया की सबसे पुरानी करेंसी कौन सी है जो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *