Saturday , September 14 2024
Breaking News

पिकनिक मनाने आए शिवसेना नेता के बेटे को भीड़ ने पीटा, मौत, 11 आरोपी गिरफ्तार

विरार
 अर्नाला पुलिस स्टेशन क्षेत्र के नवापुर स्थित एक रिसॉर्ट में रविवार को ठाणे से पिकनिक मनाने आए शिवसेना (यूबीटी) नेता के बेटे की ऑटो की टक्कर लगने पर हुए विवाद में स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि पिटाई के दौरान उसकी हार्ट अटैक से मौत हुई है। मामले की जांच चल रही है।

जानकारी के अनुसार, ठाणे के शिवसेना (यूबीटी) के पूर्व जिला प्रमुख रघुनाथ मोरे के बेटे मिलिंद मोरे (47) रविवार सुबह परिवार के साथ विरार (पश्चिम) अर्नाला के नवापुर स्थित सेवन सी रिसॉर्ट में पिकनिक मनाने आए थे। शाम साढ़े 5 बजे जाते वक्त मोरे के भतीजे को रिसॉर्ट में एक ऑटो ने ठोकर मार दी। इस बात को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि रिसॉर्ट के सभी कर्मचारी और स्थानीय लोग जमा हो गए। सभी ने मिलिंद को लात-घूसों से मारना शुरू कर दिया। बीच-बचाव में आए उनके चाचा जयराम मोरे, भतीजे कुणाल मोरे, प्रमोद मोरे, बहन कविता मढवी और सोनाक्षी सावंत के साथ भी मारपीट की। इस दौरान, मिलिंद की मौत हो गई।

11 आरोपी गिरफ्तार
सीनियर पीआई विजय पाटील ने बताया कि मोरे की मौत मारपीट के दौरान हार्ट अटैक से हुए है। हमने सोमवार देर शाम तक 11 आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। ऑटो चालकों, रिसॉर्ट के 10 कर्मचारियों और 8 से 10 अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मिलिंद शिवसेना (यूबीटी) के पूर्व उप शहर प्रमुख और पूर्व परिवहन समिति सदस्य रह चुके हैं।

हादसे के बाद रिसॉर्ट पर तोड़क कार्रवाई
रिसॉर्ट में हुई इस घटना की जानकारी जब मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को मिली, तो उन्होंने तत्काल मनपा आयुक्त अनिल कुमार पवार को तोड़क कार्रवाई करने के आदेश दिए। सोमवार सुबह मनपा का तोड़क दस्ता बुल्डोजर लेकर रिसॉर्ट पहुंचा और पूरा रिसॉर्ट जमींदोज़ कर दिया। बता दें कि अर्नाला क्षेत्र में सैकड़ों रिसॉर्ट अवैध रूप से बनाए गए हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

जम्म-कश्मीर के कठुआ के अंतर्गत खंडारा इलाके में सर्च ऑपरेशन के दौरान जवानों ने दो आतंकियों को मर गिराया

श्रीनगर जम्म-कश्मीर के कठुआ के अंतर्गत खंडारा इलाके में सर्च ऑपरेशन के दौरान जवानों ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *