Wednesday , September 18 2024
Breaking News

ड्यूटी खत्म करके घर लौट रही एक नर्स के साथ हुई बड़ी घटना, नर्स ने हिम्मत से सामने करते हुए शख्स को भगा दिया

नई दिल्ली
वो नर्स आपनी ड्यूटी खत्म करके अपने घर लौट रही थी। लौटते वक्त उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि कोई उसकी ही जान-पहचान का शख्स उसकी जान लेने के लिए आगे इंतजार कर रहा है। वो आगे बढ़ी और एक खौफनाक घटना का शिकार भी बनीं। हालांकि, उस नर्स की हिम्मत को सराहा जाना चाहिए जिसने सामने करते हुए शख्स को भगा दिया।

जी हां, यह घटना सामने आई है उत्तर प्रदेश के आगरा से जहां गुरुवार की रात को काशीराम कॉलोनी में रहने वाली 21 साल की नर्स को एक शख्स ने गोली मार दी। वह पार्थ सारथी हॉस्पिटल में काम करके अपने घर वापस जा रही थी तभी रात 9.30 बजे रास्ते में उसके प्रेमी बबलू मौर्य ने उसका रास्ता रोका। उसका प्रेमी उसके साथ बात करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन लड़की ने उसे इग्नोर किया और आगे बढ़ने लगी। इसी दौरान बबलू गुस्सा हो गया और उसने लड़की के चेहरे पर गोली चला दिया और फिर फरार हो गया। फिलहाल लड़की बुरी तरह से घायल है।

हिम्मत दिखाकर खुद गई अस्पताल
गोली मुस्कान के चेहरे से रगड़ खाती हुई निकल गई। मुस्कान के चेहरे से काफी खून निकल रहा था। इन सबके बाद उसने हिम्मत नहीं हारी और वह खुद ही अस्पताल पहुंच गई। साथ ही लड़की ने पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई। आगरा के एसीपी अरीब अहमद ने बताया कि उन्हें गुरुवार की रात को सूचना मिली थी की ताजनगरी सीएनजी पंप के पास एक युवती को गोली लगी है और हमलावर मौके से भाग गया है। घरवालों ने जब घटनास्थल पर जाकर देखा तो जानकारी मिली कि काशीराम कॉलोनी में रहने वाली युवती पर बबलू नाम के युवक ने गोली चलाई है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

इस कारण चलाई गोली
जानकारी के अनुसार, पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि मुस्कान और बबलू का काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।  बबलू उस पर शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। बबलू के पूछने पर मुस्कान ने शादी के लिए साफ इनकार कर दिया था जिसपर गुस्साए बबलू ने उसे गोली मार दी। युवती के पिता ने बताया कि बबलू पिछले तीन साल से उनकी बेटी को परेशान कर रहा है इसलिए वह अपनी बेटी के लिए जल्द से जल्द कोई रिश्ता देख रहे थे।

 

About rishi pandit

Check Also

हिमालय की तलहटी में वर्षा का दौर जारी, मानसून की विदाई में देरी, इस बार सर्दियों में जमकर होगी बर्फबारी!

नैनीताल बंगाल की खाड़ी में कम वायुदाब की वजह से हिमालयन फुट हिल यानी हिमालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *