Tuesday , September 17 2024
Breaking News

MP: पीएनबी से 6.64 लाख रुपए लूटने वाला बर्खास्‍त फौजी गिरफ्तार, मामा के घर से मिला

  1. रेनकोट पहनकर इंदौर की पंजाब नेशनल बैंक में घुसा था बदमाश
  2. कैश काउंटर पर गोली चलाकर लूटे थे साढ़े छह लाख रुपए
  3. सीसीटीवी फुटेज देख पुलिस ने पहचाना, 3 लाख किए जब्‍त

Madhya pradesh indore indore bank robbery dismissed soldier who looted rs 6 point 64 lakh from pnb bank arrested from mainpuri: digi desk/BHN/इंदौर/ स्कीम-54 स्थित पंजाब नेशनल बैंक से 6 लाख 64 हजार रुपये लूटने वाले बर्खास्त फौजी को अपराध शाखा ने मैनपुरी से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित पुलिस से बचने के लिए रिश्तेदारों के घर में फरारी काट रहा था। पुलिस की टीम आरोपित को लेकर रवाना हो गई है।

विजयनगर थाना अंतर्गत आने वाले स्कीम-54 में पीएनबी में मंगलवार शाम बरसाती पहन कर घुसे बदमाश ने कैश काउंटर पर गोली चलाकर 6 लाख 64 हजार रुपये लूटे थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित अरुणसिंह को चिन्हित किया और घर से दबिश देकर 3 लाख रुपये बरामद कर लिए।

ग्राम कालुआ तिलपुर अलीगंज एटा निवासी अरुणसिंह वर्ष 2006 तक सेना में पदस्थ रहा है। बर्खास्त होने के बाद वह गार्ड का नौकरी करने लगा था। कर्जा होने से उसने रुपये लूटे थे।

आरोपित के पास लाइसेंसी बंदूक थी। एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया के मुताबिक बुधवार को अरूणसिंह यूपी में रहने वाली बहन के घर से पुलिस पहुंचने के पूर्व फरार हो गया। पुलिस की दो टीम ने रिश्तेदारों के घरों पर छानबीन शुरु की तो मैनपुरी में रहने वाले मामा के घर पर गुरुवार शाम मिल गया।

About rishi pandit

Check Also

MP: ईद-मिलादुन्नबी जुलूस में लहराया गया दूसरे देश का झंडा, रतलाम और बालाघाट से तस्वीरें आईं सामने

ईद मिलादुन्नबी के जुलूस में फहराया गया देश का झंडारतलाम और बालाघाट के जुलूस में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *