Saturday , September 14 2024
Breaking News

हरियाणा में कपल ने की कैटरीना कैफ की पूजा, जानें पूरी कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने मंगलवार को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके पर उनके फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस कड़ी में एक फैन ऐसा भी है, जो न सिर्फ 11 सालों से कैटरीना का बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट करता आ रहा है, बल्कि भगवान की तरह उनकी पूजा भी कर रहा है।

मामला हरियाणा के चरखी दादरी जिले का है। यहां ढाणी फोगाट गांव के रहने वाले कर्मबीर उर्फ बंटू और उनकी पत्नी संतोष कटरीना कैफ को देवी की तरह पूजते हैं। 11 सालों से यह कपल लगातार कटरीना का जन्मदिन केक काटकर और लड्डू बांटकर धूमधाम से मनाता आ रहा है। उनकी ख्वाहिश है कि कटरीना कैफ उनसे मिलने आए।

13-14 साल की उम्र से मना रहे हैं कटरीना कैफ का बर्थडे

बंटू का कहना है कि जब वह 13-14 साल के थे, तब से कटरीना कैफ का जन्मदिन मनाते आ रहे हैं। शादी से पहले वह अकेले सेलिब्रेट करते थे और अब अपनी पत्नी के साथ उनका जन्मदिन मनाते हैं। उनकी इच्छा है कि एक बार उनकी मुलाकात कटरीना कैफ से हो जाए। उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह कभी न कभी एक्ट्रेस से जरूर मिलेंगे।

'यही विनती है कि कटरीना कैफ जल्द से जल्द मिलने आ जाएं'

संतोष ने कहा, 'आज कटरीना 41 साल की हो गईं है, इस मौके पर आज मैंने और मेरे पति ने बहुत धूमधाम से उनका जन्मदिन मनाया। मेरी हाथ जोड़कर यही विनती है कि कटरीना कैफ जल्द से जल्द मिलने आ जाएं। 11 सालों से हम उनकी रोजाना पूजा करते हैं। अपने पति की तरह मैं भी उन्हें काफी मानती हूं।'

विक्की कौशल ने लुटाया है बीवी पर प्यार

कटरीना की जन्मदिन पर उनके पति और एक्टर विक्की कौशल ने प्यार लुटाते हुए कई फोटो शेयर की। इनमें से एक फोटो में कैटरीना को कार में बैठे-बैठे सोते हुए देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में वह विक्की के कंधे पर सिर रखकर सो रही हैं। इस दौरान दोनों ने मास्क लगाया हुआ है। वहीं तीसरी तस्वीर में वह वेकेशन पर मस्ती करते हुए और अन्य फोटो में साथ में पूजा करते, पिज्जा इंजॉय करते और एक-दूसरे का हाथ थामते हुए दिखाई दे रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

आमिर खान की फिल्म ‘तारे ज़मीन पर’ की फैन है क्रिकेटर डेविड वॉर्नर की बेटी

मुंबई, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर की बेटी इसला बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *