Thursday , May 2 2024
Breaking News

Joint Director Missing: ट्रेजरी के ज्वाइंट डायरेक्टर रहस्मय ढंग से लापता, पड़ोसी राज्य में भी पुलिस तलाश रही

Joint Director Missing:digi desk/BHN/ राजधानी रायपुर में ट्रेजरी के ज्वाइंट डायरेक्टर अचानक रहस्मय ढंग से नवा रायपुर स्थित मंत्रालय से लापता हो गए हैं। उनके गायब होने की रिपोर्ट राखी पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है। उनके लापता होने की सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस अधिकारियों में हडकंप मचा हुआ है।

राखी पुलिस के मुताबिक 56 वर्षीय राजेश श्रीवास्तव मूल रूप से बिलासपुर के रहने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक एक मार्च को राजेश श्रीवास्तव अपनी पत्नी के साथ दफ्तर पहुंचे थे। थोड़ी देर बाद उनकी पत्नी कार लेकर वापस चली गई, लेकिन देर शाम तक जब राजेश श्रीवास्तव अपने घर नहीं पहुंचे तो चिंतित परिवार के लोगों ने उन्हें कॉल किया, लेकिन मोबाइल बंद पाया गया।

इसके बाद कार्यालय में लगे सारे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। जिसमें वे दोपहर करीब 12 बजे कार्यालय से निकलते हुए दिखायी दिए। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद परिजनों ने तत्काल इसकी शिकायत राखी थाने में दर्ज करायी है। अब पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, ट्रेजरी के ज्‍वाइंट डायरेक्टर राजेश श्रीवास्तव एक मार्च को अपनी पत्नी के साथ बिलासपुर से आए थे। उनकी पत्नी इंद्रावती भवन में उन्हें छोड़ने के बाद वापस ट्रांजिट मेस स्थित आवास चली गई। फिर पत्नी को किसी का फोन आया कि साहब कहां हैं। करीब 11:30 बजे राजेश श्रीवास्तव ने इंद्रावती भवन में प्रवेश किया। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक वह 11:40 बजे ही इंद्रावती भवन से बाहर निकले गए। 12 बजकर 22 मिनट पर उनका आखिरी लोकेशन सेरीखेड़ी ओवरब्रिज के पास दिखा है।

बताया जा रहा है कि एक साल पहले राजेश श्रीवास्तव बिलासपुर में पदस्थ थे। ट्रांसफर होने की वजह से डिप्रेशन में थे। डिप्रेशन वाली बात उनके परिवार के सदस्‍यों ने भी पुलिस को बताया है। मामले में एडिशनल एसपी लखन पटले का कहना है कि ट्रेजरी के ज्‍वाइंट डायरेक्टर लापता हुए हैं। सभी जगह पतासाजी की जा रही है। जल्द उनको ढूंढ लिया जाएगा। पड़ोसी राज्य में भी टीम भेजी गई है।

About rishi pandit

Check Also

सीएम साय ने रिकेश सेन के गर्दन काटने वाले बयान को बताया निजी विचार, लेकिन शिक्षा और धन का लोभ देकर धर्मांतरण कराना गलत और अक्षम्य है

दुर्ग. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज दुर्ग के अहिवारा के दौरे पर थे। जहां उन्होंने विजय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *