Thursday , July 4 2024
Breaking News

बिहार-गया में पेड़ से झूलती मिली दसवीं के छात्र की लाश, सड़क पर जमकर मचाया बवाल

गया.

गया जिले के टिकारी थाना क्षेत्र में स्थित राज स्कूल के छात्रावास के पास शुक्रवार को छात्र का शव सूखे पेड़ पर बेल्ट के सहारे लटका मिला। घटना की सूचना मिलते ही टिकारी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। छानबीन के दौरान राज स्कूल के छात्रावास के एक कमरे के पास ख़ून के धब्बे मिले हैं। मृतक छात्र की पहचान कोंच थाना क्षेत्र के कईयाटांड गांव के रहने वाले शत्रुघ्न दास के 16 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार के रूप में की गई।

बताया जा रहा है कि टिकारी राज स्कूल के दसवीं की छात्रा छावनी मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता था। बीते गुरुवार को कोचिंग से पढ़ाई कर शाम छह बजे घर आया और बाहर निकल गया। देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजन खोजबीन करने लगे। परिजनों को शुक्रवार की सुबह उक्त स्कूल के छात्रावास के समीप एक सूखे पेड़ पर बेल्ट के सहारे छात्र रौशन का शव लटका मिला।

सड़क जाम कर आरोपियों की गिरफ्तारी की कर रहे हैं मांग
वहीं घटना की सूचना मिलते ही परिजन आक्रोशित हो गए। छात्र के शव को गया-टिकारी मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया। छात्र की हत्या की आशंका जताई। गुस्साए लोग रौशन को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है पुलिस इस मामले को गंभीरता ले और हत्यारे की गिरफ्तारी करे। मृत छात्र के पिता शत्रुघ्न दास का कहना है कि हत्या के बाद शव बेल्ट से बांधकर पेड़ से लटकाया गया है। टिकारी थाने की पुलिस आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और सड़क जाम को हटाया। वहीं पुलिस छात्र के शव का अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया।

नशेड़ियों का अड्डा बना है स्कूल का छात्रावास कैंपस
वहीं राज स्कूल के छात्रावास खाली रहने के कारण इन दिनों नशेड़ियों का अड्डा बना हुआ है। स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रतिदिन रात्रि में असामाजिक तत्वों का जमघट रहता है। हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। वहीं पुलिसिया जांच के क्रम में छात्रावास के एक कमरे के पास से छात्र रौशन का मोबाइल बरामद किया, उस दौरान मोबाइल फोन पर गाना बज रहा था। वहीं पुलिस को उस जगह पर खून के कई धब्बे मिले।

About rishi pandit

Check Also

झारखंड के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने इस्तीफा दिया, हेमंत ने सरकार बनाने का दावा पेश किया

रांची झारखंड के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा राजभवन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *