Saturday , July 6 2024
Breaking News

Crime: आबरू से समझौता… नाबालिग का रेप कर टीचर बोला, 21 की होगी तो कर लूंगा शादी, अभी 15 लाख रखो, अब फरार

  1. शिक्षक ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराने के लिए सौदा कर लिया
  2. 15 लाख और शादी का वादा कर आरोपी शिक्षक फरार
  3. 13 वर्षीय छात्रा को घर पर बुलाकर किया घिनौना काम

National uttarakhand crime news teacher raped a 13 year old student settled the case with her parents for rs 15 lakhs: digi desk/BHN/झूलाघाट/ उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले से लगे नेपाल के बैतड़ी जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक टीचर ने 13 साल की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। मामला यहीं खत्म नहीं हुआ, शिक्षक ने परिजनों से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराने के लिए 15 लाख रुपये का सौदा कर लिया। हालांकि उसने परिजनों को झांसा दिया और फरार हो गया।

घर में बुलाकर किया दुष्कर्म

दरअसल, बैतड़ी जिले के पाटन नगर पालिका के 28 वर्षीय स्कूल शिक्षक लक्ष्मीकांत पनेरू ने इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया। उसने 13 वर्षीय छात्रा को अपने घर में बुलाकर हवस का शिकार बना लिया।

घर वालों ने कर लिया सौदा

नाबालिग ने घटना की जानकारी अपने अभिभावकों को दी। टीचर ने मामले को दबाने के लिए परिजनों से समझौता कर लिया। पीड़िता के घरवाले ने शिक्षक से 15 लाख रुपये देने, बेटी के 20 साल की होने पर शादी करने और तब तक उसके भरण पोषण का खर्च उठाने की बात पर राजी हो गए। लड़की के घरवालों के साथ सौदे के बाद टीचर रफूचक्कर हो गया। अब मामला पुलिस तक पहुंच गया।

शिक्षक पैसे दिए बिना फरार

जिला प्रहरी कार्यालय के प्रवक्ता उपनिरीक्षक दीपक गिरी ने कहा कि समझौते के कुछ दिनों बाद टीचर 15 लाख रुपये दिए बिना भाग गया। इस पर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी शिक्षक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

अदालत ने अमूल आइसक्रीम के डिब्बे में कनखजूरा निकलने संबंधी पोस्ट हटाने के निर्देश दिए

नई दिल्ली दिल्ली उच्च न्यायालय ने नोएडा की एक महिला को अमूल की आइसक्रीम के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *