Thursday , June 27 2024
Breaking News

समस्तीपुर के शहादत ने लिव-इन में आदिवासी लड़की को किया गर्भवती, अब बिहार में ले जाकर छोड़ा

समस्तीपुर.

असम की रहने वाली एक युवती को समस्तीपुर के कल्याणपुर के रहने वाले मोहम्मद शहादत से इंस्टाग्राम पर प्यार हो गया। करीब 1 वर्ष पूर्व असम से भाग कर वह दिल्ली पहुंची ।दोनों लीव इन रिलेशन में रहने लगे। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई। जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो युवक यह कहकर समस्तीपुर चला आया कि गांव में चलकर शादी करेंगे।

लेकिन ट्रेन जैसे ही समस्तीपुर पहुंची कि युवक उसका मोबाइल और पैसा लेकर स्टेशन पर ही छोड़कर फरार हो गया। अब युवती समस्तीपुर के वरीय पुलिस पदाधिकारी के पास पहुंचकर न्याय की गुहार लगा रही है।

इंस्टाग्राम पर फंसाया फिर दिल्ली में लिव इन रिलेशन में रखा
असम की रहने वाली युवती को करीब 2 साल पहले इंस्टाग्राम पर समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के लदौरा गांव के रहने वाले मोहम्मद मस्जिद के पुत्र मोहम्मद शहादत से  दोस्ती हुई। फिर दोनों की लंबी-लंबी बातचीत होने लगी। दोस्ती प्यार में बदल गई। अब दोनों एक साथ जीने और मरने की भी कसमें खाने लगे। पीड़िता का कहना है कि शहादत ने बताया कि उसके भाई और भाभी दिल्ली में रहते हैं, वह भी दिल्ली में है इसलिए तुम दिल्ली चली आओ। यही पर शादी कर अपना घर बसाएंगे। उसने यह भी बताया कि शहादत के भाई का कारोबार दिल्ली में है।  शहादत के कहने पर पीड़िता करीब एक वर्ष पूर्व दिल्ली पहुंची और शहादत के साथ लीव इन रिलेशन में रहने लगी, जिसमें उसका भाई साहिल और उसकी भाभी भी सहयोग करने लगी।

शादी के दबाव में चकमा देकर भागा फिर जान से मारने की दी धमकी
पीड़िता ने बताया कि इस दौरान वह गर्भवती हो गई। उसने दो बार अपना चेक भी कराया। इसके बाद वह लगातार शहादत पर शादी के लिए दबाव बनाने लगी। लगातार मिल रहे दबाव के बाद शहादत ने कहा कि वह शादी अपने गांव में करेगा। 12 जून को वह दिल्ली से समस्तीपुर के लिए चला। 13 जून को समस्तीपुर स्टेशन पर ट्रेन जब रुकी तो शहादत उसका मोबाइल और पैसा लेकर फरार हो गया। बाद में जब उसने दूसरे नंबर से शहादत के मोबाइल पर फोन किया तो शहादत ने बताया कि यहां से चली जाओ नहीं तो अब तुम्हारी हत्या कर देंगे। इस दौरान वह कल्याणपुर भी गई। फिर कहीं से कोई मदद नहीं मिलने के बाद बुधवार को वह एसपी के पास पहुंची। हालांकि एसपी से उसकी मुलाकात नहीं हुई, लेकिन डीएसपी ने इस मामले में महिला थाना को उचित कार्रवाई करने का आदेश दे दिया है।

महिला थानाध्यक्ष ने शुरू की  कार्रवाई
मुख्यालय डीएसपी के आदेश के बाद पीड़ित युवती महिला थाना पहुंचकर आवेदन दिया। आवेदन मिलने के बाद महिला थाना की पुलिस इस मामले में सक्रिय हो गई है। महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी को थाना बुलवाया जायेगा और अगर वह नहीं आता है तब उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जाएगी। 

About rishi pandit

Check Also

पहुंचविहीन क्षेत्रों में सभी आवश्यक सामग्रियों का भंडारण कराएं

रायपुर, मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के निर्देशन पर छत्तीसगढ़ में बाढ़ नैसर्गिक विपत्तियों से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *