Sunday , June 30 2024
Breaking News

अजित पवार के सांसद ने अपनी पार्टी को बताया ‘असली’, भड़की शरद पवार की NCP

 मुंबई
शरद पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी ने अजित पवार की एनसीपी के सांसद सुनील तटकरे पर निशाना साधा है. बुधवार को नवनिर्वाचित लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को बधाई देते समय सुनील ने अपनी पार्टी को 'असली' एनसीपी बताया था.  

लोकसभा में अपने भाषण में तटकरे ने कहा कि वह 'असली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख अजीत पवार की ओर से' ओम बिरला को बधाई देते हैं. जवाब में एनसीपी (शरद पवार) ने सोशल मीडिया पर तटकरे की टिप्पणी का एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि 'सिर्फ दावे करने से कोई असली नहीं बन जाता है'.

'ब्रांड हमेशा ब्रांड होता है'

शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी ने दो लोकसभा सीटों पर पार्टी की जीत का जिक्र करते हुए कहा, 'ब्रांड हमेशा ब्रांड होता है. कई लोग ब्रांड की नकल करना चाहते हैं, लेकिन बारामती और शिरूर के लोगों ने दिखा दिया कि कौन सा ब्रांड असली है.'

एनसीपी (शरद पवार) ने यह भी दावा किया कि अगर उसका उम्मीदवार रायगढ़ सीट से मैदान में होता तो तटकरे वहां से नहीं जीत पाते और 'पिछले दरवाजे' (राज्यसभा) से संसद में प्रवेश करते.

महाराष्ट की राजनीति में भूकंप के आशंका

महाराष्ट्र की राजनीति में फिर एक बार भूकंप आने की आशंका जताई जा रही है. क्योंकि लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद अजित पवार की एनसीपी के कुछ लोगों के संपर्क में होने का दावा शरद पवार गुट ने किया था. बीते दिनों इस पर शरद पवार ने अपनी चुप्पी तोड़ी थी.  

उन्होंने कहा, 'जिन नेताओं से पार्टी की मदद होगी, पार्टी में काम करने वाले कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ेगा, ऐसे लोगों की वापसी का स्वागत करने में कोई समस्या नहीं है. लेकिन जिन-जिन लोगों ने पार्टी में रहने के बाद, पार्टी से लाभ लेने के बाद पार्टी का नुकसान करने का कदम उठाया, उन लोगों के बारे में पार्टी के नेताओं की राय ली जाएगी.'
 

 

About rishi pandit

Check Also

आप के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल की रिहाई की मांग को लेकर BJP मुख्यालय के निकट प्रदर्शन किया

नई दिल्ली आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *