Sunday , June 30 2024
Breaking News

हाइवे पर लाइव मर्डर! बदमाशों ने चलती बाइक पर पीछे बैठे शख्स के कनपटी में मारी गोली

मथुरा

यूपी के मथुरा में चलती बाइक पर पीछे बैठे एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें शख्स गोली लगने के बाद बाइक से नीचे गिरता नजर आ रहा है. इस घटना के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और जांच-पड़ताल शुरू की. बाइक चला रहे व्यक्ति का बयान लेकर गोली चलाने वालों की तलाश की जा रही है. हालांकि, घटना के 24 घंटे बाद भी दोषी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. 

बता दें कि मथुरा के थाना छाता क्षेत्र में मंगलवार की देर रात नेशनल हाइवे पर 40 वर्षीय प्रेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब प्रेम सिंह अपने एक साथी के साथ बाइक से जा रहे थे. प्रेम बाइक पर पीछे बैठे हुए थे. तभी दूसरी बाइक से आए अज्ञात बदमाशों ने उन्हें कनपटी में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. 

इससे पहले कि बाइक चला रहे प्रेम सिंह के साथी कुछ समझ पाते प्रेम बाइक से जमीन पर लुढ़क गए. साथी ने फौरन पुलिस को सूचना दी, आनन-फानन प्रेम सिंह को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. फिलहाल, मामले में 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. वारदात के खुलासे के लिए एसएसपी ने टीमें लगाई हैं. 

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि गोली लगने के बाद प्रेम सिंह बाइक से गिर जाते हैं. साथी उन्हें उठाने की कोशिश करता है लेकिन प्रेम कोई रिस्पॉन्स नहीं देते हैं. बताया जा रहा है कि मृतक अपनी कंपनी से ड्यूटी खत्म करके दोस्त के साथ घर लौट रहे थे. रात के वक़्त जब वह हाईवे पर बाइक से जा रहे थे, तभी पीछे से दो बदमाश बाइक पर आए और उनके सिर में गोली मार दी.

फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है. जल्द खुलासे की बात कही गई है. 

About rishi pandit

Check Also

प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना का लाभ लेने में नहीं होगी परेशानी, यूपी के किसानों के लिए योगी सरकार ले आई खुशखबरी

लखनऊ कृषि क्षेत्र में तकनीक को बढ़ावा दे रही प्रदेश सरकार फसलों की सुरक्षा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *