Sunday , June 30 2024
Breaking News

बिग बॉस ओटीटी 3: नॉमिनेशन टास्क के बाद 7 कंटेस्टेंट्स पर मंडराया बाहर होने का खतरा

रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' से एक कंटेस्टेंट नीरज गोयत बेघर हो चुके हैं और एक बार फिर घर में नॉमिनेशन टास्क होने वाला है। इस टास्क में यूट्यूबर अरमान मलिक सहित सात कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट होंगे। कहानी में ट्विस्ट ये है कि बिग बॉस के आदेश पर सना सुल्तान ने अरमान, पायल मलिक और 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित से नॉमिनेशन का अधिकार छीन लिया। इसके बाद सना से भी 'जनता का एजेंट' का टैग छिन गया। अब घर का नया एजेंट कौन है और लव कटारिया को 'जोकर 2.0 किसने कहा, आइए जानते हैं।

Bigg Boss OTT 3 दर्शकों के बीच अपनी जगह बना चुका है। घर में एंट्री करने के साथ ही लड़ाई-झगड़े और बनते-बिगड़ते रिश्ते देखने को मिले। ये सिलसिला अभी भी जारी है। खासतौर से नॉमिनेशन टास्क के दौरान घरवालों के बीच काफी कुछ बदल जाता है। मुक्केबाज नीरज गोयत के एलिमिनेट होने के बाद आज घर में फिर से नॉमिनेशन टास्क होगा।

अरमान मलिक सहित 7 कंटेस्टेंट्स पर गिरी है गाज

इस टास्क में अरमान मलिक सहित सात कंटेस्टेंट्स पर गाज गिरी है। इनके ऊपर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है। ऊपर से 'जनता की एजेंट' सना सुल्तान को तीन लोगों के नाम लेने का मौका मिला, जिन्हें वो नॉमिनेशन टास्क में नहीं देखना चाहती थीं। उन्होंने अरमान, पायल और चंद्रिका का नाम लिया और वे तीनों इस हफ्ते किसी को नॉमिनेट नहीं कर पाए।

सना से छिना 'जनता का एजेंट' का टैग

अब बारी आई सना सुल्तान की। बिग बॉस ने उनसे 'जनता का टैग' छीन लिया और साई केतन को घर का नया एजेंट बना दिया। लेकिन जैसे ही साई को मोबाइल पर फीडबैक आया कि कोई एक घरवाला पिछले सीजन के एक कंटेस्टेंट को कॉपी कर रहा है, वो दौड़कर वॉशरूम चले गए। उनकी इस हरकत से सबको पता चल गया कि वो ही नए एजेंट हैं।

साई केतन ने लव कटारिया को कहा 'जोकर 2.0'

पिछले सीजन में यूट्यूबर यूके07 राइडर उर्फ अनुराग डोभाल की बहुत किरकिरी हुई थी। उन्हें उस सीजन का 'जोकर' कहा जाता था। इस सीजन में ये टैग लव कटारिया को मिलता दिख रहा है। उनकी हरकतों पर बिग बॉस भी उन्हें फटकार लगा चुके हैं। अब साई ने एल्विश यादव के दोस्त को 'जोकर 2.0' कहा है।

About rishi pandit

Check Also

तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एम्मी विर्क स्टारर फिल्म बैड न्यूज़ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एम्मी विर्क स्टारर फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर रिलीज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *