Monday , July 1 2024
Breaking News

जुबिली टॉकीज़-शोहरत, शिद्दत, मोहब्बत में दिल छूने वाली भूमिका निभाना सौभाग्य की बात : असावरी जोशी

मुंबई,

जानीमानी अभिनेत्री असावरी जोशी का कहना है कि ‘जुबिली टॉकीज़-शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ में बॉबी सांवत की दिल छू लेने वाली भूमिका निभाना उनके लिये सम्मान की बात है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के नये शो जुबिली टॉकीज़-शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत में असावरी जोशी ने बॉबी सांवत की भूमिका निभायी है। बॉबी सांवत के पति संगम थियेटर चलाते थे, जिसे षडयंत्र के तहत हड़प लिया जाता है।

बॉबी सांवत अपनी बेटी शिवांगी सांवत के साथ मिलकर अपनी प्यारी विरासत 'संगम सिनेमा' के खोए हुए गौरव को फिर से हासिल करना चाहती है। वह इसी उद्देश्य के लिये बेटी के साथ कोल्हापुर से मुंबई से रूख करती है। असावरी जोशी ने बताया, जुबली टॉकीज में बॉबी सावंत का किरदार निभाना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण रहा है। बॉबी के लिए, सिनेमा जिंदगी है। सिनेमा उसके लिये सिर्फ़ मनोरंजन का स्रोत नहीं है-यह उनकी विरासत और एक ऐसा प्यार है जिसे वह अपने दिवंगत पति को खोने के बाद भी संजो कर रखती हैं। बॉबी एक दृढ़ निश्चयी और दृढ़ चरित्र है, जो थिएटर को बेचने के दबाव के खिलाफ मजबूती से खड़ी है। वह अपनी बेटी के भविष्य और अपने परिवार की विरासत को संरक्षित करने को प्राथमिकता देती है।

संगम सिनेमा को बेचने के लिए लगातार दबाव का सामना करने के बावजूद, सिनेमा की परिवर्तनकारी शक्ति में उनका अटूट विश्वास वास्तव में प्रेरणादायक है। एक मां होने के नाते, मैं खुद समझती हूँ कि वह अपने बच्चे की भलाई के लिए किस हद तक जा सकती हैं। बॉबी ताकत और प्यार से भरा किरदार है।बॉबी उन अनगिनत मांओं का प्रतिनिधित्व करती है, जो अपने बच्चों के उज्जवल भविष्य की उम्मीद में चुपचाप सबकुछ सहन करती हैं और उनका समर्थन करती हैं। ऐसी दिल छूने वाली भूमिका निभाना सौभाग्य की बात है।बॉबी की कहानी मजबूती और आशावाद की कहानी है। सौरभ तिवारी के पैरिन मल्टीमीडिया द्वारा निर्मित, जुबिली टॉकीज़-शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत का प्रीमियर 24 जून 2024 को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर हुआ है। यह शो हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:00 बजे प्रसारित होगा। इस शो में अभिषेक बजाज,खुशी दुबे, असावरी जोशी और संजय नार्वेकर ने मुख्य भूमिका निभायी है।

About rishi pandit

Check Also

43 वर्षीय श्वेता ने तिवारी इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तस्वीरें

मुंबई मनोरंजन जगत की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक श्वेता तिवारी हमेशा अपने क्लासी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *