Thursday , July 4 2024
Breaking News

इंदौर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 1 करोड़ से ज्यादा का माल जब्त

इंदौर

मध्य प्रदेश में क्राइम का ग्राफ बढ़ते जा रहे हैं। जिस पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में इंदौर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने चोर गिरोह के तीन सदस्य को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से करीब 1 करोड़ 21 लाख का माल और 3 लाख कैश जब्त किया है। फिलहाल, पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है।

दरअसल, शहर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही थी। ऐसे में पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसके बाद टाण्डा गैंग के सिंडिकेट का पता चला। इसके बाद पुलिस ने सादी वर्दी में गैंग के तीन सदस्य आलावा, अशोक माझी, विकास उर्फ सोनू माहेश्वरी को धर दबोचा। पूछताछ करने पर उन्होंने 10 घर में वारदात को अंजाम देना बताया। पुलिस ने उनके कब्जे से 1.5 किलो सोने के जेवरात, 5 किलो चांदी के जेवरात, तीन लाख रुपए और एक कार जब्त किया है।

पुलिस की मानें तो जब्त माल की कीमत करीब 1 करोड़ 21 लाख रुपए आंकी गई है। पकड़े गए आरोपी धार जिले के बागटंडा के करने वाले है। इस गैंग के दो सदस्यों को पुलिस ने पहले गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस का दावा है कि आने वाले दिनों में गैंग के और भी सदस्य पुलिस के गिरफ्त में होंगे। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले में वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

Monsoon Update: MP में हल्की बारिश के बीच सुहावना रहेगा मौसम, अगले 3-4 दिन भारी बारिश के आसार नहीं

पूरे प्रदेश में बादल छाए रहेंगेहल्की बारिश होने के आसारबांग्लादेश में एक चक्रवात सक्रिय Madhya …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *