Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Aaj Ka Rashifal 12 Feb: कर्क राशि वालों की होगी आर्थिक प्रगति, पढ़िए पूरा राशिफल

मेषः शिक्षा के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। राजनैतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

वृषः रचनात्मक कायोर् में सफलता मिलेगी। पिता या धर्म गुरु का सहयोग मिलेगा। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा।आपसी संबंध मधुर होंगे।

मिथुनः जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। व्यर्थ की भागदौड़ हो सकती है। किसी भी कार्य में हस्तक्षेप न करें। वाणी पर संयम रखें।

कर्कः दांपत्य जीवन सुखमय होगा। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी।

सिंहः विरोधी परास्त होंगे फिर भी मन अशांत रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है। सामाजिक कार्यों में मन लगेगा।

कन्याः कुछ पारिवारिक, कुछ व्यावसायिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। राजनैतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी।

तुलाः जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा।

वृश्चिक: आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। पारिवारिक महिला के कारण तनाव मिल सकता है। महत्वाकांक्षा बढ़ेगी। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य पूर्ण होगा।

धनुः शिक्षा केक्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी।

मकरः स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।

कुंभः शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। पारिवारिक या व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। रिश्तों में मधुरता आएगी। दायित्व की पूर्ति होगी।

मीनः व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्र्वास में वृद्धि होगी।

About rishi pandit

Check Also

वृद्धि योग: वृषभ, सिंह, कन्या, मकर और मीन राशि के लिए शुभ समय

कल 14 मई दिन मंगलवार को चंद्रमा अपनी ही राशि कर्क में संचार कर रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *