Tuesday , July 9 2024
Breaking News

IPL Auction : संजय बांगड़ इस सीजन में RCB के लिए करेंगे ये बड़ा काम, क्या कोहली की टीम कर पायेगी कोई कमाल?

Indian Premier League 2021:digi desk/BHN/ संजय बांगड़ ने आईपीएल सीजन 14 के लिए संजय बांगड़ ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को ज्वाइन कर लिया है. आज क्रिकबज के हवाले से ऐसी खबर आयी है कि संजय बांगड़ ने बैटिंग कंसल्टेंट के रूप में आरसीबी को ज्वाइंन कर लिया है.संजय बांगड़ आरसीबी के लिए माइक हेसन और सिमोन कैच को ज्वाइन करेंगे और बैटिंग की रणनीति पर काम करेंगे. बांगड़ ने 2014 में टीम इंडिया के बैटिंग कोच के रूप में ज्वाइंन किया था. वे 2019 तक इस पद पर रहे. उन्हें विश्वकप से पहले विक्रम राठौड़ ने रिप्लेस किया.

संजय बांगड़ को आईपीएल का अच्छा अनुभव है वे किंग्स इलेवन पंजाब के हेड कोच रह चुके हैं. उन्होंने असस्टिेंट कोच के रूप में ज्वाइंन किया था और फिर वे हेड कोच बने. वे इस फ्रेंचाइची के साथ तीन और सीजन तक बने रहे थे.

RCB ने आईपीएल की नीलामी से पहले अपने 10 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है, जिनमें विदेश के पांच खिलाड़ी शामिल हैं. विराट कोहली की कप्तानी में खेलने वाली इस टीम का प्रदर्शन आईपीएल में बहुत ही खराब रहा है. ऐसे में संजय बागड़ के लिए चुनौती बहुत बड़ी है. पार्थिव पटेल ने आईपीएल से संन्यास ले लिया है और डेल स्टेन इस बार आईपीएल नहीं खेल रहे हैं.

आईपीएल की नीलामी 18 फरवरी से चेन्नई में शुरू होगी. कुल 1097 खिलाड़ी नीलामी के लिए रजिस्टर्ड हुए हैं, जिसमें भारत के 21 इंटरनेशनल खिलाड़ी भी शामिल हैं.

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *